Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

तूफान बेरिल के बाद बारबाडोस से कैसे भारत आ रही T20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी, BCCI ने दी जानकारी

BCCI: टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद भारतीय टीम तूफान बेरिल के कारण बारबाडोस की राजधानी ब्रिजटाउन के एक होटल में फंस गई थी. अब जल्द ही टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी और भारतीय टीम भारत लौटने वाली है.

Indian Team Return From Barbados: भारत ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को हराया था. जिसके बाद भारत दो बार टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने में सफल रहा. इस सीजन के टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 29 जून को बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल स्टेडियम में खेला गया था. जिसके बाद भारतीय टीम को ट्रॉफी के साथ भारत लौटना पड़ा. लेकिन बारबाडोस की राजधानी ब्रिजटाउन में आए बेरिल तूफान ने टीम इंडिया को होटल में कैद कर दिया है. जिसके कारण टीम इंडिया अभी तक भारत नहीं आ पाई है. लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक वीडियो जारी कर भारतीयों को एक खुशखबरी दी है.

बीसीसीआई ने भारतीयों को दिया संकेत
टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतने के बाद देशवीसी टीम इंडीया और टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी का बेसब्री से इतजार कर रहे हैं. लेकिन अब यह जल्द ही भारत की धर्ती पर आने वाले है. ऐसा संकेत बीसीआई के एक वीडिया से हो रहा है. बीसीसीआई ने एक वीडियो अपने सोलश मीडिया पलेटफॉर्म पर पोस्ट किया है. किसमें टी20 वर्ल्ड की ट्रॉफी की एक वीडियो है. इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- “यह घर आ रहा है.”

भारतीय टीम कब स्वदेश लौटेगी?
टीम को नई दिल्ली पहुंचकर प्रधानमंत्री से मिलना था, लेकिन तूफान के कारण खिलाड़ी पिछले दो दिनों से बारबाडोस में फंसे हुए थे. एयरपोर्ट बंद होने के कारण उनकी वापसी में देरी हो रही थे. बीसीसीआई के प्रबंधक चार्टर्ड फ्लाइट की व्यवस्था करके भारतीय टीम को स्वदेश ला रहे हैं.

लेटेस्ट खबरों के मुताबिक, भारतीय टीम मंगलवार शाम 6 बजे (स्थानीय समय) यानी भारत में बुधवार तड़के करीब 3:30 बजे बारबाडोस से रवाना होगी. उम्मीद है कि टीम बुधवार 3 जुलाई शाम 7:45 बजे तक नई दिल्ली पहुंच जाएगी.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.