Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

रोहित शर्मा के लिए बेहद खास रहा है यह साल, तस्वीरों में देखें हिटमैन के 5 बड़े रिकॉर्ड

Rohit Sharma: यह साल रोहित शर्मा के लिए बेहद खास रहा है. इस साल भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप जीतने के अलावा कई बड़े कारनामे किए हैं.

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप अपने नाम किया. इस तरह भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप दूसरी बार जीता. भारत ने साउथ अफ्रीका को फाइनल में 7 रनों से हराया. (फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया)

दरअसल, यह साल रोहित शर्मा के लिए बेहद खास रहा है. टी20 वर्ल्ड कप जीतने के अलावा रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम ने कई बड़े कारनामे किए. इस साल की शुरूआत में भारत ने साउथ अफ्रीकी सरजमीं पर टेस्ट जीता. (फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया)

इसके बाद भारत ने घरेलू टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को आसानी से हरा दिया. रोहित शर्मा के आंकड़ें बतौर कप्तान टेस्ट, वनडे और टी20 फॉर्मेट में लाजवाब हैं. (फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया)

साथ ही इस साल रोहित शर्मा ने कई रिकॉर्ड बनाए. अब तक इस साल रोहित शर्मा इंटरनेशनल मैचों में सबसे ज्यादा शतक बनाने वाले बल्लेबाजों की फेहरिस्त में संयुक्त रूप से टॉप पर काबिज हैं. (फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया)

अब तक इस साल रोहित शर्मा ने भारत के लिए इंटरनेशनल मैचों में सबसे ज्यादा रन बनाए. पिछले दिनों टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा ने बारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए. (फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया)

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.