Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

Virat Kohli ने अनुष्का शर्मा पर लुटाया प्यार, वर्ल्ड कप में मिली जीत का क्रेडिट बीवी को देते हुए लिखा- ‘तुम्हारे बिना नहीं था मुमकिन’

a: क्रिकेटर विराट कोहली ने एक पोस्ट शेयर कर टी 20 वर्ल्ड कप 2024 में मिली जीत का क्रेडिट अपनी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को दिया है.

Virat Kohli On Anushka Sharma: भारत ने हाल ही में टी 20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में साउथ अफ्रीका को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की है. वहीं टीम इंडिया को मिली इस ऐतिहासिक जीत का पूरा देश जश्न मना रहा है. क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी पति पर प्राउड करते हुए फौरन पोस्ट की थी. वहीं अब विराट ने एक पोस्ट शेयर कर पत्नी अनुष्का पर प्यार लुटाया है और जीत का क्रेडिट भी दिया है.

विराट कोहली ने वर्ल्ड कप जीत का क्रेडिट पत्नी अनुष्का को दिया
इंडियन क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराकर जीत हासिल की थी. वहीं इस जीत के बाद अब विराट ने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा संग अपनी एक प्यारी तस्वीर शेयर की है. साथ ही सोशल मीडिया पर जीत को पत्नी अनुष्का के नाम करते हुए प्यारा सा नोट भी लिखा है. विराट ने लिखा, “ माई लव, तुम्हारे बिना इनमें से कुछ भी संभव नहीं होता. आप मुझे विनम्र, जमीन से जुड़े हुए रखती हैं और आप हमेशा पूरी ईमानदारी के साथ अपनी बात कहती हैं कि यह कैसा है. मैं आपके लिए इससे ज्यादा ग्रेटफुल नहीं हो सकता. यह जीत जितनी मेरी है उतनी ही आपकी भी है. अनुष्का शर्मा आपके होने के लिए थैंक्यू और मैं आपसे प्यार करता हूं.”

अनुष्का ने टी 20 वर्ल्ड कप जीत पर पति विराट की तस्वीर की थी पोस्ट
बता दें कि अनुष्का शर्मा हमेशा विराट को सपोर्ट करती नजर आई हैं. जब विराट और उनकी टीम ने 2024 में टी 20 विश्व कप ट्रॉफी हासिल की, तो वह अपनी खुशी जाहिर करने से पीछे नहीं हटी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी तस्वीर शेयर करके जश्न मनाया, जिसमें विराट को प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड थामे दिखाया गया था. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, ”और… मैं इस मैन से प्यार करती हूं विराट कोहली आपको माई होम बुलाने के लिए बहुत ग्रेटफुल हूं – अब इसे सेलिब्रेट करने के लिए मेरे लिए एक स्पार्कलिंग गिलास में पानी लेकर आएं!”

ऐतिहासिक जीत के तुरंत बाद, विराट को क्रिकेट मैदान से सीधे अपनी पत्नी अनुष्का और बच्चों वामिका और अकाय को वीडियो-कॉल करते देखा गया. इस दिल छू लेने वाले पल की क्लिप भी तेजी से ऑनलाइन वायरल हुईं थी. जिसमें दिखाया गया कि कैसे विराट ने अपने बिजी शेड्यूल के बीच, अपने परिवार के साथ हर पल बांटते हैं

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.