Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

जबलपुर की वर्षा सरावगी पहुंचीं KBC की हॉट सीट पर, अमिताभ बच्चन ने डिनर पर बुलाया अपने घर

Jabalpur News: जबलपुर की वर्षा सरावगी ने KBC में सही उत्तर देकर अमिताभ बच्चन के घर डिनर का मौका जीता. डिनर में 7 सब्जियों के साथ रोटी और 7 स्टार्टर परोसे गए.

Amitabh Bachchan invited For Dinner: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन यदि किसी को अपने घर डिनर पर आमंत्रित करें तो समझ सकते है कि वह इंसान कितना भाग्यशाली होगा. यह हम नहीं कह रहे है बल्कि अमिताभ बच्चन के घर की डायनिंग टेबल पर लजीज व्यंजनों का स्वाद लेने वाली जबलपुर की वर्षा सरावगी ऐसा मानती है.

वर्षा ने पिछले हफ्ते अमिताभ बच्चन के बंगले ‘जनक’ में अपने परिवार के साथ शानदार डिनर का आनंद लिया. इस दौरान अमिताभ बच्चन ने कहा कि, “हमारे घर का गाजर का हलवा जरूर चखें.”

दरअसल, जबलपुर की वर्षा सरावगी (45 वर्ष) को बिग बी यानी अमिताभ बच्चन ने अपने घर डिनर का आमंत्रण कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के पिछले सीजन के दौरान दिया था. केबीसी के 15वें सीजन के 37 वें एपिसोड जबलपुर की वर्षा सरावगी हॉट सीट पर पहुंची थी. उन्होंने रैपिड फायर राउंड में 10 में से 10 प्रश्नों के सही उत्तर दिए थे. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने शो के दौरान ही उन्हें अपने घर पर डिनर के लिए प्रॉमिस किया था. 

चार कंटेस्टेंट को मिल पाया मौका
वर्षा सरावगी ने हॉट सीट पर बैठकर 12 लाख 50 हजार रुपये जीते भी थे.शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने प्रॉमिस किया था कि जो भी कंटेस्टेंट रैपिड फायर राउंड के 10 में से सभी 10 प्रश्नों के सही जवाब देगा, उन्हें वे अपने घर पर डिनर देंगे. हालांकि, पूरे सीजन में सिर्फ चार कंटेस्टेंट को ही यह मौका मिल पाया.

15 जून को स्पेशल डिनर आमंत्रण पर पहुंची थी मुम्बई 
केबीसी कंटेस्टेंट वर्षा सरावगी ने एबीपी लाइव से बातचीत में बताया कि वे 15 जून को पति शिव प्रसाद और बेटे प्रशस्ति प्रसाद के साथ बिग बी के स्पेशल डिनर आमंत्रण पर मुम्बई पहुंची थी. अपने बंगले ‘जनक’ में उनका वेलकम अमिताभ बच्चन ने खुद ही किया.इस दौरान 4 अन्य कंटेस्टेंट के साथ उनके परिजन और केबीसी के क्रू मेंबर भी मौजूद थे.

वर्षा सरावगी ने अमिताभ बच्चन को की भेंट 
वर्षा सरावगी ने बताया कि यह जीवन में कभी न भूलने वाला पल था. पूरे परिवार ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ बैठकर किया. इस दौरान तकरीबन 3 घंटे का वक्त अमिताभ बच्चन के साथ बिताने का मौका मिला. इस दौरान वर्षा ने अमिताभ बच्चन को जबलपुर के खूबसूरत पर्यटन स्थल भेड़ाघाट की कलाकृति भेंट की. अमिताभ बच्चन ने डिनर पर आमंत्रित मेहमानों के साथ फिल्मी दुनिया, एआई की चुनौती, देश के प्रसिद्ध मंदिरों सहित तमाम विषयों पर पारिवारिक माहौल में बात की.

डिनर में रोटी के साथ 7 तरह की थी सब्जियां
केबीसी कंटेस्टेंट वर्षा सहित अन्य मेहमानों के लिए अमिताभ बच्चन ने बेहद स्पेशल पकवान बनवाये थे. वर्षा के मुताबिक डिनर में सबसे पहले 7 से 8 तरह के स्टार्टर और 3 तरह के सॉफ्ट ड्रिंक्स सर्व किये गए. डिनर में रोटी के साथ 7 तरह की सब्जियां थी. अमिताभ बच्चन ने डिनर की खासियत बताते हुए सभी को स्वीट डिश में गाजर का हलवा जरूर चखने का आग्रह किया. 

स्टार्टर का भी लिया आनंद
इस दौरान अमिताभ बच्चन ने भी कुछ स्टार्टर का आनंद लिया. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के इस आत्मीय और सादगी भरे वेलकम से अभिभूत वर्षा सरावगी का कहना है अमिताभ बच्चन महान व्यक्तित्व के धनी है. फिल्मी पर्दे पर देखने वाले अपने नायक से साक्षात मिलना और उनके साथ डिनर करना जीवन का कभी ना भूलने वाला अब अनुभव है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.