Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

इश्क विश्क रीबाउंड’ को ‘मुंज्या’ और ‘चंदू चैंपियन’ से खतरा, लेकिन संजीवनी साबित हो सकता है कम बजट, जानें कलेक्शन

फिल्म की पहले दिन की कमाई निराशाजनक थी, लेकिन दूसरे दिन कमाई में आया उछाल उम्मीदें जगाता दिखा. अब तीसरे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ चुके हैं.

साल 2003 में आई फिल्म ‘इश्क विश्क’ की सफलता को फिर से दोहराने के लिए 4 नए चेहरे लेकर ‘इश्क विश्क रीबाउंड’ बनाई गई है. फिल्म 21 जून को सिनेमाहॉल पर आ चुकी है. लेकिन फिल्म को शुरुआती दिनों में दर्शकों का कोई खास रिस्पॉन्स देखने को नहीं मिला.

फिल्म के रिलीज हुए 3 दिन हो चुके हैं और फिल्म अपने पहले वीकेंड में एंट्री कर चुकी है. ऐसे में जानते हैं कि क्या फिल्म को वीकेंड का कोई फायदा होता दिख रहा है या नहीं.

फिल्म ने किया कितना कलेक्शन
सैक्निल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 1 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी. फिल्म की कमाई में दूसरे दिन उछाल देखने को मिला और ये कमाई बढ़कर 1.2 करोड़ हो गई है. वहीं अब फिल्म की कमाई से जुड़े तीसरे दिन के शुरुआती आंकड़े भी आ चुके हैं.

सैक्निल्क पर उपलब्ध आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने शाम 6:35 तक 91 लाख रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म की टोटल कमाई 3.11 करोड़ हो चुकी है.

कम बजट बन सकता है फिल्म के लिए संजीवनी?
फिल्म की कमाई से जुड़े जो आंकड़े सामने आए हैं. उन्हें देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म को लेकर रिस्पॉन्स अच्छा नहीं है. हालांकि, फिल्म के साथ एक पॉजिटिव बात ये है कि इसका बजट सिर्फ 20 करोड़ के आसपास ही है.

ऐसे में फिल्म जैसी कमाई कर रही है, अगर आने वाले दिनों में भी वैसी ही स्पीड रखती है तो हो सकता है कि ये फिल्म अपने बजट के आसपास पहुंच जाए. लेकिन थिएटर्स में मुंज्या और चंदू चैंपियन जैसी फिल्में पहले से ही हैं, जिन्हें देखने वाले दर्शकों की संख्या इस फिल्म को देखने वालों की संख्या से कहीं ज्यादा है. इसका असर फिल्म के बिजनेस पर पड़ सकता है.

फिल्म की कहानी और स्टारकास्ट
‘इश्क विश्क रीबाउंड’ के डायरेक्टर निपुण धर्माधिकारी हैं. फिल्म में ऋतिक की बहन पश्मीना रोशन हैं. उनके अलावा, रोहित सराफ, जिबरान खान और नायला ग्रेवाल भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म की कहानी जेनजी की कहानी दिखाती है, जो सिचुएशनशिप के जाल में फंसे हुए हैं. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.