Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

अगर एक शक्तिशाली इंसान… ‘फ्लॉप’ विराट कोहली पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कही बड़ी बात!

विराट कोहली पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज़ नवजोत सिंह सिद्धू ने बड़ा बयान दिया है. सिद्धू इन दिनों 2024 टी20 विश्व कप में कमेंट्री कर रहे हैं.

Navjot Singh Sidhu On Virat Kohli: विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अब तक फ्लॉप दिखाई दिए हैं. कोहली टूर्नामेंट की चार पारियों में बैटिंग कर चुके हैं, जिसमें 3 बार वह दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके. सिर्फ एक बार उन्होंने दहाई का आंकड़ा पार करते हुए 24 रन स्कोर किए. अमेरिका के बाद वेस्टइंडीज़ की सरज़मीं पर भी कोहली कमाल नहीं कर सके. अब ‘फ्लॉप’ विराट कोहली पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर और 2024 टी20 विश्व कप में कमेंट्री कर रहे नवोज सिंह सिद्धू ने बड़ी बात कही है. 

सिद्धू ने कहा कि अब विराट कोहली और ज़्यादा खतरनाक हो गए हैं. सिद्धू ने कहा, “अगर एक शक्तिशाली इंसान अपनी शक्ति नहीं दिखाता तो उस इंसान को तकलीफ होती है. और आहत विराट कोहली ज़्यादा खतरनाक है और मानसिक तौर पर वह बहुत मज़बूत है.”

बैटिंग पोज़ीशन में बदलाव होने के बाद शांत हुआ कोहली का बल्ला

बता दें कि कोहली भारत के लिए ज़्यादातर नंबर तीन पर खेलते हैं. लेकिन, 2024 के टी20 विश्व कप में अब तक वह कप्तान रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग पर दिखाई दिए हैं. कोहली का ओपनिंग पर आना फ्लॉप होता दिखा है. टीम इंडिया ने ग्रुप स्टेज के तीन मैच अमेरिका के न्यूयॉर्क में खेले थे, जहां वह आयरलैंड के खिलाफ 01 रन, पाकिस्तान के खिलाफ 04 रन और अमेरिका के खिलाफ बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे. 

अमेरिका के बाद फैंस उम्मीद लगा रहे थे कि वेस्टइंडीज़ में खेले जाने वाले मैचों में कोहली का बल्ला चलेगा, लेकिन अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए सुपर-8 के पहले मैच में वह ज़्यादा बड़ी पारी नहीं खेल सके. अफगानिस्तान के खिलाफ किंग कोहली ने 24 गेंदों में 1 छक्के की मदद से 24 रन स्कोर किए थे. 

आईपीएल 2024 में खूब चला था बल्ला

गौरतलब है कि टी20 विश्व कप की शुरुआत पहले हुए आईपीएल 2024 में विराट कोहली का बल्ला जमकर बोला था. वह टूर्नामेंट में सबसे ज़्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ रहे थे. कोहली ने 15 मैचों की 15 पारियों में बैटिंग करते हुए 61.75 की औसत से 741 रन बनाए थे. उनके बल्ले से यह रन ओपनिंग करते हुए निकले थे. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.