Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

‘ऐसा लग रहा है कि…’, अरविंद केजरीवाल की जमानत पर सुनीता केजरीवाल की पहली प्रतिक्रिया

Arvind Kejriwal Bail: अरविंद केजरीवाल की जमानत के खिलाफ ED के हाई कोर्ट जाने पर सुनीता केजरीवाल ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि उनके कदमों से ऐसा लग रहा है कि केजरीवाल मोस्ट वांटेड हैं.

Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गुरुवार (20 जून) को निचली अदालत से जमानत मिली. अब इसके खिलाफ केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी हाई कोर्ट पहुंची है. एजेंसी के इस कदम पर सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

सुनीता केजरीवाल ने कहा, ”कल आपके सीएम को बेल मिली, ऑर्डर अपलोड नहीं हुआ, तब तक ED हाई कोर्ट पहुंच गई. ऐसा लग रहा है कि अरविंद केजरीवाल मोस्ट वांटेड हैं. ऐसी तानाशाही है. आशा करते हैं कि हाई कोर्ट न्याय करेगा.”

संजय सिंह भड़के

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट ने गुरुवार को जमानत दी थी. इस दौरान जज न्याय बिंदु ने अहम टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि ED इस मामले में पक्षपाती रवैये से काम कर रही है.

कोर्ट की इस टिप्पणी को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, ”इस आदेश को पढ़ने के बाद मोदी और BJP पूरी तरह ख़ामोश होकर अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी से माफ़ी मांगनी चाहिए. कोर्ट ने अपने आदेश में ED की भूमिका पर सवाल खड़े किए हैं.”

21 दिनों की मिली थी अंतरिम जमानत

बता दें कि ईडी ने 21 मार्च को सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार किया था. इसके बाद उन्हें पहली बार 10 मई को सुप्रीम कोर्ट से 21 दिनों के लिए अंतरिम जमानत दी. उन्होंने फिर 2 जून को तिहाड़ जेल में सरेंडर किया. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.