Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

खून से लथपथ हुईं प्रियंका चोपड़ा, पैर और कंधे पर लगी चोट, एक्ट्रेस की हो गई ऐसी हालत, सामने आया Video

Priyanka Chopra Injured: प्रियंका चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो घायल नजर आ रही हैं. उन्हें पैर और कंधे पर चोट आई है. यहां जानिए प्रियंका की ऐसी हालत किस वजह से हुई.

Priyanka Chopra Injured: अपनी फिल्म ‘द ब्लफ’ की शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा घायल हो गईं. उन्हें पैर और कंधे पर चोट आई है. एक्ट्रेस ने अपना वीडियो भी शेयर किया है. इससे पहले उन्होंने बुधवार, 19 जून को गर्दन पर लगी चोट की झलक फैंस को दिखाई थी. वहीं अब जो उनका वीडियो सामने आया है उसमें वे खून से लथपथ नजर आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा की हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट ने फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर दी है. फैंस जानना चाह रहे है कि आखिर उनकी चहेती एक्ट्रेस को क्या हुआ है. एक्ट्रेस अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गईं हैं. उन्हें स्टंट करने के दौरान चोट लगी है.

वीडियो शेयर कर प्रियंका ने कही यह बात

प्रियंका चोपड़ा ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें एक्ट्रेस के चेहरे और उनके सीने पर खून लगा हुआ नजर आ रहा है. हालांकि चिंता की कोई बात नहीं है. एक्ट्रेस बिलकुल ठीक है. वीडियो में नजर आ रही चोट गंभीर नहीं दिखाई पड़ रही है. एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया है लेटली (हाल ही में). वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं कि कि जब आप एक्शन फिल्में करते हैं.

पैर और कंधे पर भी आई चोट

प्रियंका चोपड़ा ने कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की है इनमें उनके कंधे और पैर पर भी चोट के निशान नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके पैर पर दो कट नजर आ रहे हैं. जबकि एक तस्वीर में उनका कंधा नजर आ रहा है. उनके कंधे पर भी चोट लगी हुई है. प्रियंका की इस पोस्ट पर नेटिजंस भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, ”मैं भूल गई कि वह एक अभिनेत्री थी और मैं घबरा गई. मैं सचमुच घबरा गई.” एक्ट्रेस गुप्रीत कौर चड्ढा ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा है कि, ”आप पर गर्व है प्रियंका चोपड़ा.” प्रियंका की पोस्ट पर सोशल मीडिया स्टार वर्षा सोलंकी ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है कि, ”आई लव यू मैम.” उन्होंने हार्ट इमोजी भी कमेंट में एड किए है.

प्रियंका की इस पोस्ट पर नेटिजंस भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, ”मैं भूल गई कि वह एक अभिनेत्री थी और मैं घबरा गई. मैं सचमुच घबरा गई.” एक्ट्रेस गुप्रीत कौर चड्ढा ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा है कि, ”आप पर गर्व है प्रियंका चोपड़ा.” प्रियंका की पोस्ट पर सोशल मीडिया स्टार वर्षा सोलंकी ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है कि, ”आई लव यू मैम.” उन्होंने हार्ट इमोजी भी कमेंट में एड किए है.

वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”क्या हुआ ? चिंता मत करो वह ठीक है.” एक यूजर ने लिखा है कि, ”सबसे इंस्पायरिंग महिला प्रियंका में से एक.” प्रियंका की पोस्ट पर इसी तरह के और भी कमेंट आ रहे हैं. यूजर्स कमेंट्स कर एक्ट्रेस के हौंसले की तारीफ कर रहे हैं. 

गर्दन पर भी लगी चोट

प्रियंका चोपड़ा को अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान गर्दन पर भी चोट आई है. इसकी जानकारी उन्होंने 19 जून को इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर करके दी थी. आप तस्वीर में देख सकते है कि उनकी गर्दन पर बड़ा सा कट लगा हुआ नजर आ रहा है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि, ”ओह मेरी जॉब में प्रोफेशनल खतरा.”

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.