Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

IND vs CAN: रोहित-जायसवाल करेंगे ओपनिंग, तीन पर खेलेंगे विराट कोहली? कनाडा के खिलाफ भारत की प्लेइंग 11

IND vs CAN T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया ग्रुप स्टेज का चौथा मैच कनाडा के खिलाफ खेलेगी. इस मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन में बदलाव हो सकता है.

Indian Cricket Team Playing 11: टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ग्रुप स्टेज का चौथा और आखिरी मुकाबला आज यानी 15 जून, शनिवार को कनाडा के खिलाफ खेलेगी. इससे पहले खेले गए तीनों ही मैचों में जीत दर्ज कर टीम इंडिया ने सुपर-8 के लिए क्वलीफाई कर लिया है. ऐसे में आज कनाडा के खिलाफ मुकाबले में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन और क्रम में बदलाव हो सकता है. आज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) को मौका मिल सकता है और कोहली (Virat Kohli) तीन नंबर पर वापस हो सकते हैं.  

रोहित-जायसवाल करेंगे ओपनिंग, नंबर तीन पर आएंगे कोहली?

अब तक खेले गए तीनों मैचों में कप्तान रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली ओपनिंग पर दिखाई दिए हैं. लेकिन, ओपनिंग पर किंग कोहली का बल्ला चल नहीं सका. ओपनिंग पर उतरने वाले विराट कोहली तीनों ही मैचों में फ्लॉप रहे. आयरलैंड के खिलाफ पहले मैच में कोहली 01 रन बनाकर आउट हो गए थे. इसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे मैच में वह सिर्फ 04 रन ही बना सके थे और फिर अमेरिका के खिलाफ तीसरे मैच में वह गोल्डन डक पर पवेलियन लौट गए थे. 

ऐसे में कनाडा के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली अपने पुराने तीन नंबर पर खेलते हुए दिख सकते हैं. वहीं टीम के स्टार ओपनर यशस्वी जायसवाल को मौका मिल सकता है. जायसवाल ओपनिंग पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के साथ दिख सकते हैं. 

किसकी जगह मिल सकता है जायसवाल को मौका?

जायसवाल को ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की जगह मौका मिल सकता है. जडेजा भी अब तक फ्लॉप दिखाई दिए हैं. जडेजा को कप्तान रोहित शर्मा ने बॉलिंग में भी ज़्यादा इस्तेमाल नहीं किया है. ऐसे में जडेजा को कनाडा के खिलाफ मैच में बाहर किया जा सकता है. जडेजा की जगह जायसवाल को टीम में एंट्री मिल सकती है. 

कनाडा के खिलाफ टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमरा, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.