Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Mumbai Ice Cream Case: मुंबई में आइसक्रीम के अंदर से निकली इंसान की कटी उंगली, महिला ने ऑनलाइन किया था आर्डर, केस दर्ज

Mumbai Ice Cream News: मुंबई में महिला ने ऑनलाइन आर्डर कर आइसक्रीम मंगवाया था. इसके अंदर उसे इंसान की कटी हुई उंगली मिली है. पुलिस ने इसे जांच के लिए FSL को भेजा है.

Mumbai Ice Cream News: मुंबई के मलाड इलाके में बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक महिला ने दावा किया है कि आइसक्रीम कोन के अंदर इंसान की एक कटी हुई उंगली मिली. महिला ने इसकी तस्वीर शेयर की और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उनका कहना है कि ऑनलाइन आइसक्रीम ऑर्डर की थी.

शुरुआती जांच में पुलिस का कहना है की आइसक्रीम कोन में इंसानी अंग है. पुलिस ने और पुख्ता होने के लिए आइसक्रीम में मिली इंसानी अंग को FSL में भेजा है. मलाड पुलिस ने आइसक्रीम कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने धारा 272, 272 और 336 के तहत मामला दर्ज किया.

क्या है दावा?
महिला ने दावा किया कि उसने आधी से ज्यादा आइसक्रीम खा भी ली थी, पर जैसे ही उसको लगा की कुछ गड़बड़ है उसने आइसक्रीम में देखा की एक इंसानी कटी हुई उंगली है. वहीं पुलिस ने कहा, ”एक महिला को ऑनलाइन ऑर्डर की गई आइसक्रीम कोन के अंदर इंसानी उंगली का टुकड़ा मिला. जिसके बाद महिला मलाड पुलिस स्टेशन पहुंची. मलाड पुलिस ने युम्मो आइसक्रीम कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कर आइसक्रीम को जांच के लिए भेज दिया है. आइसक्रीम में मिले मानव अंग को FSL (फोरेंसिक) के पास भेज दिया है.”

ओरलेम निवासी ब्रेंडन सेराओ (27) ने बुधवार को ऑनलाइन डिलीवरी ऐप के जरिए कोन आइसक्रीम का ऑर्डर दिया तो उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि उन्हें बड़ा झटका लगने वाला है. महिला ने बताया कि आइसक्रीम के अंदर करीब 2 सेमी लंबा इंसानी उंगली का टुकड़ा था. सेराओ पेशे से एमबीबीएस डॉक्टर हैं.

FPJ के अनुसार सुबह उनकी बहन ऑनलाइन डिलीवरी ऐप के जरिए किराने का सामान ऑर्डर कर रही थी, तभी उन्होंने उससे तीन बटरस्कॉच कोन आइसक्रीम को लिस्ट में शामिल करने के लिए कहा. जब आइसक्रीम डिलीवर हुई तो उन्होंने कोन खोला और उसमें उंगली का टुकड़ा निकला. उन्होंने घटना की जानकारी मलाड पुलिस को दी है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस जगह पर आइसक्रीम बनाई और पैक की गई, उसकी भी तलाशी ली जाएगी.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.