Sunday, September 8, 2024
spot_img

Latest Posts

Ind Vs Pak: पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत पर झूमा बॉलीवुड ,अमिताभ से लेकर वरुण धवन तक ने यू मनाया जश्न

Ind Vs Pak: बीते दिन टी 20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत ने पाकिस्तान को हरा दिया. इंडियन टीम की इस जीत पर पूरा देश ही नहीं बल्कि बॉलीवुड भी खुशी से झूम उठा. तमाम सेलेब्स ने टीम इंडिया को जीत की बधाई दी.

T20 World Cup 2024: भारत में क्रिकेट एक खेल से बढ़कर एक धर्म है. हर मैच को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड रहते हैं और अपनी स्क्रीन से चिपके रहते है. फिलहाल टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज हो चुका है. बीते दिन भारत वर्सेस पाकिस्तान मैच हुआ था जिसे लेकर हर कोई बेहद एक्साइटेड था. हालांकि स्टार खिलाड़ियों विराट कोहली और रोहित शर्मा के जल्दी आउट होने सहित शुरुआती झटकों के बावजूद, भारतीय टीम ने शानदार वापसी करते हुए रोमांचक जीत हासिल की. भारत की जीत पर जहां पूरा देश खुशी से झूम उठा तो बॉलीवुड ने भी जश्न मनाया. तमाम सेलेब्स इन भारत की जीत की बधाई दी हैं.

टीम इंडिया की जीत पर झूमे वरुण धवन
हाल ही में बेटी के पापा बने वरुण धवन ने भारत के पाकिस्तान पर जीत के पल को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैप्चर कर शेयर किया और कैप्शन के साथ अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, “क्या मैच, क्या प्रदर्शन, टीम इंडिया! जय हिन्द!”

अमिताभ बच्चन ने भी जीत इंडिया की जीत पर जताई खुशी
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भारत की जीत पर अपनी खुशी जाहिर करने के लिए एक्स (पूर्व में ट्विटर) का सहारा लिया और बताया कि कैसे उन्होंने हार के डर से शुरू में टेलीविजन बंद कर दिया था, लेकिन इंटरनेट के माध्यम से भारत की जीत के बारे में जानकर वे एक्साइटेड हो गए.

बिग बी ने अपने ट्वीट में लिखा था, “T 5037(i) – अरे बाप रे बाप! भारत वर्सेस पाकिस्तान मैच देख रहे थे, और बीच में बंद कर दिया टीवी, जब लगा हार तो रहे हैं हम! लेकिन अभी अचानक इंटरनेट देखा और हम जीत गये हम जीत गये !!! इंडिया इंडिया इंडिया.”

सिद्धार्थ मल्होत्रा भी टीम इंडिया की जीत पर हुए खुश
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर विजेता टीम की तस्वीर पोस्ट करते हुए अपना उत्साह शेयर किया और कैप्शन में लिखा, “क्या जीत है, टीम इंडिया, हैप्पी संडे! हमेशा की तरह, एक्साइटेमेंट का लेवल मैक्स पर है.”

कार्तिक आर्यन ने लिखा चैंपियन बनेगी टीम इंडिया
चंदू चैंपियन’ उर्फ ​​कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए लिखा, ‘चैंपियन बनेगी टीम इंडिया. क्या जीत है!” इस बीच, अंगद बेदी ने स्टेडियम से एक जश्न का वीडियो शेयर किया, जिसमें टीम के असाधारण प्रदर्शन की प्रशंसा की गई.

विजय वर्मा ने दोस्तों जयदीप अहलावत, सनी हिंदुजा, प्रभात रघुनंदन और जसवंत दलाल के साथ जीत का जश्न मनाया और सोशल मीडिया पर अपनी खुशी शेयर की.

ईशान खट्टर ने मैच को ‘नेक-बाइटिंग क्लाइमेक्स’ बताया, जबकि श्रद्धा कपूर ने अपनी खुशी शेयर करते हुए इसकी तुलना महत्वपूर्ण विकेट लेने की खुशी से की.

वहीं कुणाल खेमू और बॉबी देओल भी अपने दोस्तों और परिवार के साथ टीम इंडिया की जीत के जश्न में शामिल हुए.

प्रीति जिंटा भी इंडिया की जीत पर झूमी
प्रीति जिंटा ने भी ट्वीट कर टीम इंडिया की जीत पर अपनी खुशी जाहिर की उन्होंने लिखा, “वाह क्या मैच है। कैसी वापसी और कैसी लड़ाई. 119 रनों का बचाव करने के लिए 🇮🇳 क्रिकेट टीम को पूरे अंक. ऐसे अविश्वसनीय प्रदर्शन के लिए गेंदबाज़ी यूनिट स्पेशली जसप्रीत बुमराको स्पेशल मेंशन मजा आ इंडिया वर्सेस पाकिस्तान वर्ल्ड कप व्हाटमैच टिंग.”

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.