Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

महाराष्ट्र के इन सांसदों को मंत्री बनने के लिए आया कॉल, PM मोदी की नई कैबिनेट में मिलेगी जिम्मेदारी

Modi Cabinet Ministers: महाराष्ट्र में नितिन गडकरी और पीयूष गोयल को बीजेपी की तरफ से मंत्री बनने के लिए फोन आ गया है.

Modi 3.0 Cabinet Ministers: महाराष्ट्र के दो सांसदों नितिन गडकरी और पीयूष गोयल को पार्टी की तरफ से मंत्री बनने के लिए फोन जा चुका है. इसके अलावा, महाराष्ट्र के बुलढाना सीट से शिवसेना सांसद प्रतापराव जाधव को कॉल आ गया है. वही, रामदास अठावले को के पास भी कॉल पहुंच गई है. बता दें, पिछली सरकार में नितिन गडकरी परिवहन मंत्री रहे थे. वहीं, पीयूष गोयल भी रेलवे मंत्रालय की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं.

मालूम हो, रविवार 9 जून को एनडीए सरकार के नए मंत्रिमण्डल का शपथ ग्रहण है. इसके लिए सांसदों को फोन के जरिए मंत्री पद की जानकारी दी जा रही है और इसी के साथ कई सांसद बेसब्री से एक कॉल का इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल, महाराष्ट्र से नितिन गडकरी और पीयूष गोयल और शिंदे गुट के प्रतापराव जाधव को मंत्री बनाने के लिए फोन पहुंच चुका है. वहीं, माना जा रहा है कि एकनाथ शिंदे गुट और अजित पवार गुट के कुछ और नेताओं को भी फोन पहुंच सकता है.

शपथ ग्रहण से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शपथ लेने वाले मंत्रियों के साथ 11:30 बजे चाय पर मुलाकात करेंगे. वहीं, भारतीय जनता पार्टी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की तीसरी सरकार का शपथ ग्रहण रविवार की शाम 7.15 बजे राष्ट्रपति भवन में होगा.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.