Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

IND vs PAK: भारत-पाक मैच न्यूयॉर्क का बढ़ाएगा तापमान, देखें प्लेइंग इलेवन में क्या होगा बदलाव

IND vs PAK T20 World Cup 2024: टीम इंडिया के अधिकतर खिलाड़ी फॉर्म में है. भारत ने पिछले मैच में आयरलैंड को हराया था. अब वह पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरने के लिए तैयार है.

IND vs PAK T20 World Cup 2024: भारत और पाकिस्तान के मुकाबले का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. टी20 विश्व कप 2024 का यह मुकाबला न्यूयॉर्क में खेला जाएगा. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम का पलड़ा भारी रह सकता है. रोहित ने पिछले मैच में अर्धशतक जड़ा था. ऋषभ पंत ने भी अच्छी पारी खेली थी. भारत और पाकिस्तान की टीमें इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती हैं. भारतीय टीम ने पिछला मैच जीता था. जबकि पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा था.

टीम इंडिया ओपनिंग में फेरबदल कर सकती है. आयरलैंड के खिलाफ रोहित के साथ कोहली ने ओपनिंग की थी. लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ बदलाव देखने को मिल सकता है. भारतीय टीम स्पिनर्स पर भरोसा जता सकती है. न्यूयॉर्क की पिच को देखते हुए अक्षर पटेल और रवींद्र जडेजा की जगह लगभग तय है. ये दोनों ही खिलाड़ी बैटिंग के साथ-साथ बॉलिंग में भी माहिर हैं. जडेजा और अक्षर का अभी तक रिकॉर्ड अच्छा रहा है.

पाकिस्तानी खिलाड़ियों की फॉर्म चिंता का विषय है. पाकिस्तान को यूएसए के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. बाबर आजम की टीम के लिए जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा सिर दर्द बन सकते हैं. मोहम्मद रिजवान और उस्मान खान के साथ-साथ फखर जमान को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है. मोहम्मद आमिर और हारिस रऊफ को भी भारत के खिलाफ मैदान पर उतरने का मौका मिल सकता है.

भारत-पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवन –

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज

पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), उस्मान खान, फखर जमान, आजम खान, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान/सईम अयूब, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, मोहम्मद आमिर, हारिस रऊफ

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.