Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

किस किसान नेता की बहन है कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF की महिला सिपाही-

मंडी से सांसद और फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की महिला सिपाही ने थप्पड़ जड़ दिया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस से नेता बनीं कंगना रनौत को गुरुवार (06 जून) को चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) की एक महिला सिपाही ने थप्पड़ मार दिया. मामले में इस महिला सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है.

सूत्रों ने बताया कि मंडी से सांसद कंगना रनौत को इसलिए थप्पड़ माराय गया क्योंकि उन्होंने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सुरक्षा कर्मियों से धक्का मुक्की कर दी. आरोप है कि कंगना ने सिक्योंरिटी चेक के दौरान अपना फोन ट्रे में रखने से इनकार कर दिया था. कंगना रनौत दोपहर 3 बजे विस्तारा की फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हुईं.

कौन है थप्पड़ मारने वाली महिला सिपाही?

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला पंजाब के कपूरथला के सुल्तानपुर लोधी की रहने वाली है और किसान नेता शेर सिंह मल्हीवाल की बहन है. सीआईएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर बीजेपी नेता और अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के मामले में सीआईएसएफ ने महिला कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है और उसके खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में एफआईआर के लिए शिकायत दी है.

कंगना रनौत का क्या कहना है?

कंगना ने एक वीडियो संदेश में बताया कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर क्या हुआ. उन्होंने कहा, “मुझे मीडिया और मेरे शुभचिंतकों से बहुत सारे फोन कॉल आ रहे हैं. सबसे पहले, मैं सुरक्षित हूं, मैं बिल्कुल ठीक हूं. चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर आज जो घटना हुई, वह सुरक्षा जांच के दौरान हुई. जैसे ही मैं सुरक्षा जांच के बाद बाहर आई, दूसरे केबिन में बैठी महिला, जो सीआईएसएफ सुरक्षा कर्मचारी थी, मेरे चेहरे पर मारा और मुझे गालियां देने लगी. जब मैंने उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया तो उसने कहा कि वह किसानों के विरोध का समर्थन करती है. मैं सुरक्षित हूं लेकिन मैं पंजाब में बढ़ रहे आतंकवाद और उग्रवाद को लेकर चिंतित हूं.”

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.