Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

नेहा शर्मा के पापा Ajit Sharma भागलपुर सीट से हार गए चुनाव, हीरोइन बेटी ने खूब किया था प्रचार, नतीजे देख बोलीं- तुम निडर डरो नहीं…

Lok Sabha Election Result 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने लोकसभा चुनाव में अपने पिता अजीत शर्मा के लिए खूब प्रचार किया था. हालांकि उनके पिता को हार का मुंह देखना पड़ा है.

Lok Sabha Election Result 2024: मंगलवार को लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे घोषित कर दिए गए. इस चुनाव में बॉलीवुड, भोजपुरी और साउथ के कई सितारों को जीत नसीब हुई. कंगना रनौत, हेमा मालिनी, रवि किशन और मनोज तिवारी सहित कई सेलेब्स ने जीत का परचम लहराया. हालांकि कईं सितारों को हार भी मिली.

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा के पिता और पॉलिटिशन अजित शर्मा भी लोकसभा चुनाव 2024 में किस्मत आजमाने उतरे थे. हालांकि नेहा के पिता को हार का मुंह देखना पड़ा है. उन्हें जेडीयू के उम्मीवार अजय मंडल ने करारी शिकस्त दी है.

कितने वोटों से हारे नेहा शर्मा के पिता अजीत शर्मा
नेहा शर्मा के पिता अजीत शर्मा कांग्रेस के उम्मीदवार थे. वे बिहार की भागलपुर सीट से चुनाव में खड़े हुए थे. इस सीट पर अजीत शर्मा पर जेडीयू कैंडिडेट अजय मंडल भारी पड़े. बता दें कि  अजीत शर्मा को 2 लाख 13 हजार 383 वोट मिले थे. वहीं जेडीयू के अजय मंडल को 2 लाख 79 हजार 323 वोट मिले.

नेहा शर्मा ने खूब किया था पिता के लिए प्रचार
बता दें कि नेहा शर्मा ने अपने पिता अजीत शर्मा के लिए चुनाव के दौरान जमकर प्रचार भी किया था. हालांकि एक्ट्रेस का ये प्रचार उनके पिता को जीत नहीं दिला सका. वहीं पिता की हार से नेहा शर्मा काफी सदमे में हैं हालांकि उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सपोर्टर्स को थैंक्यू भी कहा.

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट में लिखा है, ‘यह हमारे लिए एक मुश्किल दिन रहा है लेकिन हमने बहुत अच्छी लड़ाई लड़ी और मैं उन सभी लोगों का बहुत आभारी हूं जिन्होंने मेरे पिता पर विश्वास किया और उन्हें वोट दिया.” एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा,” सामने पहाड़ हो, सिंह की दहाड़ हो, तुम निडर डरो नहीं , तुम निडर डटो वहीं, वीर तुम बढ़े चलो! धीर तुम बढ़े चलो!”

नेहा शर्मा वर्क फ्रंट
 नेहा शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में उन्हें कोर्टरूम ड्रामा ‘इल्लीगल 3’ में देखा गया था. ये सीरीद साहिर रज़ा द्वारा निर्देशित और रेशु नाथ द्वारा लिखित है और इसमें अक्षय ओबेरॉय के साथ कुब्रा सैत, अशीमा वरदान, इरा दुबे सहित कई कलाकार हैं. उन्हें ‘शाइनिंग विद द शर्माज़’ में भी देखा गया था और वह अब अपनी अपकमिंग सस्पेंस थ्रिलर ’36 डेज़’ की रिलीज की तैयारी कर रही हैं.  

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.