Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

शादी के बाद बदला पति, डिप्रेशन में रहती थी हीरामंडी की एक्ट्रेस, बताया कितने बुरे दिनों से गुजरी हैं

हीरामंडी की इस एक्ट्रेस का 8 साल की शादी के बाद तलाक हो गया था. अब एक इंटरव्यू में इस एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वो शादी टूटने से डिप्रेशन में रहनी लगी थीं.

टीवी की ये बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस इन दिनों संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की सक्सेस एंजॉय कर रही है. इस सीरीज में एक्ट्रेस ने वहीदा के रोल में काफी तारीफ बटोरी है. वहीं इस अदाकारी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने एक एक्टर से शादी की थी लेकिन इनका तलाक हो गया. अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ‘हीरामंडी’ की ‘वहीदा’ ने अपने तलाक पर बात की .

हम जिस ‘हीरामंडी’ एक्ट्रेस की बात कर रहे है वो कोई और नहीं संजीदा शेख हैं. संजीदा शेख और आमिर अली टीवी के सबसे पॉपुलर कपल थे. संजीदा और आमिर ने शादी के आठ साल बाद साल 2020 में अपने तलाक की अनाउंसमेंट से हर किसी को हैरान कर दिया था.

बता दें कि अपनी शादी के दौरान, आमिर और संजीदा ने एक कंबाइंड इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने कबूल किया था कि उनकी शादी के बाद आमिर में गुड वे में काफी बदलाव आया था. एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि शादी के बाद आमिर ज्यादा एक्सप्रेसिव हो गए थे.

साल 2016 में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में संजीदा ने कहा था, “मैं उन्हें पिछले 10 सालों से जानती हूं. शादी के बाद उनमें काफी बदलाव आ गया है. वह कभी भी एक्सप्रेसिव इंसान नहीं थे और मुझे लगता है कि मैंने उन्हें ऐसा बनने में मदद की है. मैं जो महसूस करती हूं उसके बारे में मैं बहुत वोकल हूं और चाहती हूं कि मेरा साथी भी वैसा ही हो.

संजीदा ने आगे कहा था, “अब तो वो मुझे हैरान करने में माहिर हो गये हैं. मेरे लिए, रोमांस का मतलब अपने साथी के साथ क्वालिटी टाइम बिताना है. जब हम डेटिंग कर रहे थे, तो 16 घंटे की शूटिंग के बाद, मैं यह सुनिश्चित करती थी कि मैं हफ्ते में हर कुछ दिन उसके साथ कम से कम एक घंटा बिताऊं. ”

वहीं हाल ही में हीरामंडी एक्ट्रेस संजीदा ने हाउटरफ्लाई को दिए इंटरव्यू में कहा, ”मुझे लगता है कि मेरे साथ जो कुछ भी हुआ उससे उबरकर मैं बहुत लकी हूं. शायद तब मुझे महसूस हुआ कि मैं सबसे ज्यादा उदास इंसान थी, या मैं बहुत दुखी थी. लेकिन इन सब से उबरने और अपने इस वर्जन से खुश रहने के लिए मैं ब्लेस हूं.”

इसके अलावा, संजीदा ने ये भी खुलासा किया“ऐसे पुरुष हैं, और ऐसे पार्टनर हैं जो आपको डिमोटिवेट करने की कोशिश करते हैं, जो आपसे कहते हैं कि आप कुछ नहीं कर सकते. या फिर वो कहेंगे कि तुम ये नहीं कर पाओगे. ऐसे लोगों से दूर रहना ही बेहतर है.”

इसके अलावा, संजीदा ने ये भी खुलासा किया“ऐसे पुरुष हैं, और ऐसे पार्टनर हैं जो आपको डिमोटिवेट करने की कोशिश करते हैं, जो आपसे कहते हैं कि आप कुछ नहीं कर सकते. या फिर वो कहेंगे कि तुम ये नहीं कर पाओगे. ऐसे लोगों से दूर रहना ही बेहतर है.”

बता दें कि आमिर और संजीदा ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में शादी की थी. लेकिन शादी के 8 साल बाद 2020 में दोनों अलग हो गए और 2021 में इस जोड़ी ने तलाक ले लिया था. संजीदा के पास उनकी बेटी आयरा अली की कस्टडी है.

फिलहाल संजीदा को हीरामंडी में उनकी परफॉर्मेंस के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं. संजीदा भी अपनी इस सक्सेस से बेहद खुश हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.