Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

PM Modi News: एग्जिट पोल के बाद एक्शन में PM मोदी, आज बुलाईं 7 बैठकें, जानिए किन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

PM Modi Meeting: लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद सामने आए एग्जिट पोल के नतीजों में बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए की सरकार बनते हुए नजर आ रही है. कई एग्जिट पोल में बीजेपी को 300 प्लस सीटें मिल रही हैं.

PM Modi Hold Meeting: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (2 जून) को 7 बैठकें बुलाई हैं, जिनमें देश से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा होने वाली है. पीएम की तरफ से बैठकों का आयोजन ऐसे समय पर किया जाएगा, जब लोकसभा चुनाव शनिवार (1 जून) को खत्म हुए हैं. चुनाव के नतीजे 4 जून को आने वाले हैं. मगर पहले आए एग्जिट पोल में बीजेपी के नेतृत्व वाले NDA को प्रचंड बहुमत मिलता दिख रहा है. इधर चुनाव नतीजों से पहले पीएम मोदी एक्शन मोड में आ गए हैं.

समाचार एजेंसी एएनआई ने सरकार के सूत्रों के हवाले से बताया है कि पीएम मोदी चक्रवात रेमल के बाद के हालात और पूर्वोत्तर के राज्यों में पैदा हुई बाढ़ जैसी स्थिति पर चर्चा करने वाले हैं. कुछ दिन पहले आए चक्रवात रेमल की वजह से पश्चिम बंगाल से लेकर पूर्वोत्तर के राज्यों में नुकसान देखने को मिला है. भले ही बंगाल में चक्रवात रेमल की टक्कर हुई, लेकिन इसकी वजह से हुई बारिश ने मणिपुर जैसे पूर्वोत्तर राज्यों में बाढ़ जैसे हालात पैदा कर दिए हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.