Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

Salman Khan: बॉलिवुड अभिनेता सलमान खान को मारने की कोशिश की एक और साजिश का खुलासा, चार गिरफ्तार

Salman Khan News: पुलिस का कहना है कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने यह नई योजना अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करने के आरोप में दो शूटरों की गिरफ्तारी से एक महीने पहले बनाई थी.

Salman Khan Murder Attemp Case: सलमान खान को मारने की कोशिश के एक और प्लान को पुलिस ने विफल कर दिया है. इस मामले में नवी मुंबई की पनवेल पुलिस ने चार लोगों को अरेस्ट किया है. पुलिस का दावा है कि ये लोग लॉरेंस बिश्नोई गैंग से थे और उन्होंने पनवेल में सलमान खान की गाड़ी पर हमले का प्लान किया था. सूत्रों के मुताबिक, इसके लिए पाकिस्तान के एक हथियार सप्लायर से हथियार मंगाने की योजना थी. नवी मुंबई पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर इन्हें गिरफ्तार किया है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को जानकारी मिली थी कि जेल में बंद गैंगस्टर लोरेंस बिश्नोई ने कनाडा स्थित अपने चचेरे भाई अनमोल बिश्नोई और साथी गोल्डी बरार के साथ मिलकर पाकिस्तान के एक हथियार डीलर  से एके-47, एम-16 और एके-92 सहित अन्य अत्याधुनिक हथियार खरीदकर अभिनेता सलमान खान को मारने की साजिश रची है.

सलमान की गाड़ी रोकना या फार्महाउस पर धावे था था प्लान 

जानकारी के अनुसार पकड़े गए बदमाशों और गिरोह ने जो प्लान तैयार किया था. उसमें उनका मकसद सलमान खान की गाड़ी को रोकना या फार्महाउस पर धावा बोलना था. सूत्रों ने यह भी बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने यह योजना अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी करने के आरोप में दो शूटरों की गिरफ्तारी से एक महीने पहले बनाई थी.

खुफिया सूचना के बाद पहुंची पुलिस इन चारों तक

नवी मुंबई पुलिस का कहना है कि खुफिया सूचना पर काम करते हुए पुलिस अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है और अभिनेता सलमान खान पर हमले की योजना की पड़ताल कर रही है. पुलिस में इस मामले में IPC की धारा 115, 120(B) और 506(2) के तहत FIR दर्ज की है. इस FIR में पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई, अनमोल बिश्नोई, संपत नेहरा, गोल्डी बरार, अजय कश्यप उर्फ धनंजय तपेसिंह, रॉकी शूटर, सतीश कुमार, सूखा शूटर, संदीप बिश्नोई उर्फ गौरव भाटिया, रोहित गोधरा, वसीम चीना, डोगर, सिंतु कुमार, विशाल कुमार, संदीप सिंह, रियाज उर्फ चंदू, कमलेश शाह समेत अन्य को आरोपी बनाया है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.