Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

वोटिंग के दौरान CM मान की पत्नी गुरप्रीत कौर ने महिलाओं से की बड़ी अपील, कहा- ‘एक नया इतिहास…’

Punjab Lok Sabha Phase 7 Voting: संगरूर के एक मतदान केंद्र पर सीएम भगवंत मान और उनकी पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर भी वोट करने के लिए पहुंचे. इस दौरान गुरप्रीत कौर ने महिलाओं से खास अपील की है.

Punjab Lok Sabha Chunav 2024: पंजाब में आज लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में सभी 13 सीटों पर वोटिंग का सिलसिला जारी है. इस दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान अपनी पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर के साथ संगरूर के एक मतदान केंद्र पर वोट डालने के लिए पहुंचे. वोटिंग के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान डॉ. गुरप्रीत कौर ने कहा मेरी सभी महिलाओं से अपील है. हमेशा महिलाओं की वोटिंग कम होती है लेकिन इस बार हम सभी महिलाएं ज़्यादा से ज़्यादा वोट डालें. एक नया इतिहास बना कर काम करने वाली नई सरकार को चुनें.

सीएम मान ने भारी वोटिंग होने की दावा किया
वहीं वोट डालने के बाद पंजाब के सीएम भगवंत मान ने भी मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग जागरूक हैं और वे बड़ी संख्या में वोट करते हैं. हमें वोट देने के अपने अधिकार का इस्तेमाल करना चाहिए. मैं पंजाबियों से अपील करता हूं कि वे अपने घरों से बाहर आएं और वोट करें और अच्छे प्रतिनिधियों को चुनें जो आपके दुख-सुख में आपका साथ दें, जिन्होंने अपने गांवों से गरीबी हटाई हो, आम घरों में रहकर जिन्होंने सारी दुष्वारियां झेली हो. जब ऐसे बंदे लोकसभा की सीढ़ियां चढ़ते है तो कानून भी अच्छे बनकर आते है.

वहीं सीएम मान ने शहरी और ग्रामीण इलाकों में भारी वोटिंग होने का दावा किया. जिससे देश में एक मैसेज भी जाएगा कि पंजाब कौम अपने अधिकारों का इस्तेमाल करना जानती है. उन्होंने 70 से 80 प्रतिशत तक वोटिंग होने का दावा किया. उन्होंने पंजाब की 13 की 13 सीटों को हॉट सीट बताया. क्योंकि हम देश की सरकार बनाने जा रहे है. सीएम मान ने बताया कि पिछले 25 दिनों में मैंने 122 रैलियां की है मैंने किसी सीट को हल्के में नहीं लिया. मैंने अपने कामों बिजली, पानी और नौकरियों के नाम पर वोट मांगे है. मेरी इलेक्शन कमीशन के पास एक भी शिकायत नहीं पहुंची है.

‘पंजाब के सुनहरे भविष्य के लिए अपना कर्तव्य निभाएं’
वहीं सीएम भगवंत मान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर द्वारा लिखित संविधान और देश के लोकतंत्र को बचाने के लिए अपने परिवार के साथ संगरूर में मतदान किया. आप भी देश और पंजाब के सुनहरे भविष्य के लिए अपना कर्तव्य निभाएं. वोट करने जरूर जाएं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.