Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

चुनाव बाद हटा दिए जाएंगे ओपी राजभर? BJP के सहयोगी ने कर दिया बड़ा दावा

Lok Sabha Elections 2024: समाजवादी पार्टी ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव के बाद ओम प्रकाश राजभर को यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री पद से हटा दिया जाएगा. जिस पर अब उन्होंने जवाब दिया है.

Om Prakash Rajbhar News: लोकसभा चुनाव के बीच समाजवादी पार्टी के नेता दावा कर रहे हैं कि चुनाव के बाद सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर को कैबिनेट मंत्री पद से हटा दिया जाएगा. इन तमाम बातों पर अब खुद राजभर ने जवाब दिया है. एबीपी न्यूज से बात करते उन्होंने मंत्रीपद से हटाए जाने पर जवाब दिया और सपा-कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला.

भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर से जब सपा के आरोपों पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने विरोधियों पर पलटवार करते हुए इन्हें गलत बताया. उन्होंने कहा कि वो (अखिलेश यादव और राहुल गांधी) जानते हैं कि चुनाव के बाद वो दोनों यहां नहीं रहेंगे, दोनों ही विदेश जाने वाले हैं. ये वो है जो अपने बारे में सोचते हैं वहीं दूसरे के लिए कहते हैं. एक चला जाएगा इटली और एक चला जाएगा दूसरी जगह. जनता को लूटकर सब मजा ले रहे हैं. 

अखिलेश यादव को बताया अपरिपक्व
अखिलेश यादव ने घोसी लोकसभा सीट में जीत का दावा किया है, जिस पर ओम प्रकाश राजभर ने उन्होंने अपरिपक्व नेता बताया. उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष को धरातल की जानकारी तो हैं वो ये तक नहीं बता पाएंगे की घोसी में कौन-कौन सी जातियां है. वो यादव, मुस्लिम और भूमिहार के अलावा किसी के बारे में नहीं बता पाएंगे. लेकिन हमें यहां के हर गांव और किस गांव में कौन सी जातियां रहती है सबके बारे में पता है.  

यूपी की घोसी लोकसभा सीट पर ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर चुनाव लड़ रहे हैं. इस सीट पर सपा ने राजीव राय को टिकट दिया है. सुभासपा प्रमुख ने अपने बेटे को जिताने लिए दिन-रात जमकर प्रचार किया, इस सीट पर कल शनिवार एक जून को वोटिंग होनी है. माना जा रहा है कि यहां सपा और एनडीए के बीच कड़ा मुकाबला है. 

ओम प्रकाश राजभर के लिए इस सीट को बचाना नाक का सवाल है, अगर किसी वजह से उनके बेटे हार जाते हैं तो गठबंधन में उनकी भूमिका पर इसका असर देखने को मिल सकता है. क्योंकि इससे पहले घोसी विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में भी पूरी ताकत लगाने के बाद बीजेपी की ओर से चुनाव लड़ रहे दारा सिंह चौहान हार गए थे. बावजूद इसके भाजपा ने चुनाव से पहले ओम प्रकाश राजभर और दारा सिंह चौहान को यूपी सरकार में मंत्री ब

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.