Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

Lok Sabha Elections 2024: अखिलेश की जनसभा में सुरक्षा में तैनात पुलिसवाले की कैसे हुई मौत? जानिए पूरी कहानी

चंदौली में अखिलेश यादव की जनसभा में तैनात एक पुलिसकर्मी की अचानक तबीयत बिगड़ गई. साथी उसको अस्पताल ले गए, जहां से वाराणसी रेफर कर दिया गया. वाराणसी ले जाते समय रास्ते में पुलिसकर्मी ने दम तोड़ दिया.

यूपी तक के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के चंदौली के पॉलिटेक्निक ग्राउंड में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कार्यक्रम के दौरान एक सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई.

सोमवार को जिले के पॉलिटेक्निक ग्राउंड में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का कार्यक्रम प्रस्तावित था. उक्त कार्यक्रम में जिले के चकरघट्टा थाने पर तैनात सब इंस्पेक्टर शिवधनी यादव की ड्यूटी लगी हुई थी.

ड्यूटी के दौरान उन्हें चक्कर की शिकायत आई. साथी पुलिस कर्मियों ने उन्हें पास के एक छोटे पेड़ के नीचे बिठाया, पर जल्द ही उनकी तबीयत बिगड़ने लगी.

आनन-फानन में पुलिसकर्मियों ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उनको वाराणसी रेफर कर दिया, लेकिन सब इंस्पेक्टर शिवधनी यादव ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए एएसपी ऑपरेशन अनिल कुमार यादव ने बताया कि जनसभा स्थल पर सुरक्षा ड्यूटी में लगे सब इंस्पेक्टर शिवधनी यादव की अचानक तबीयत खराब हुई थी, जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया.

एएसपी ने बताया कि सब इंस्पेक्टर शिवधनी जनपद मऊ के निवासी थे. परिजनों के अनुसार वह ब्लड प्रेशर की बीमारी से ग्रसित थे.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.