Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

‘ऑरेंज कैप आपको IPL चैंपियन नहीं बनाता…’, KKR की जीत के बाद विराट कोहली और RCB पर फिर बरसे अंबाती रायुडू

Ambati Rayudu: विराट कोहली को ऑरेंज कैप मिलने के बाद अंबाती रायुडू ने आरसीबी और विराट कोहली पर निशाना साधा. आप ऑरेंज कैप जीतने के लिए नहीं खेलते, बल्कि आप आईपीएल ट्रॉफी जीतना चाहते हैं

Ambati Rayudu On Virat Kohli: पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायुडू लगातार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु को आड़े हाथों ले रहे हैं. बहरहाल, अंबाती रायुडू ने फिर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु पर निशाना साधा है. दरअसल, इस सीजन विराट कोहली ने 15 मैचों में सबसे ज्यादा 61.75 की एवरेज से 741 रन बनाए. इस तरह विराट कोहली ने ऑरेंज कैप अपने नाम किया. विराट कोहली की जगह कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने ऑरेंज कैप लिया. इसके बाद विराट कोहली का रिकॉर्डेड वीडियो चलाया गया. इस वीडियो के जरिए विराट कोहली ने अपनी बात रखी.

‘आप ऑरेंज कैप जीतने के लिए नहीं खेलते, बल्कि आप आईपीएल…’

विराट कोहली को ऑरेंज कैप मिलने के बाद अंबाती रायुडू ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु और विराट कोहली पर निशाना साधा. आप ऑरेंज कैप जीतने के लिए नहीं खेलते, बल्कि आप आईपीएल ट्रॉफी जीतना चाहते हैं. अगर कोई टीम आईपीएल टाइटल जीतती है तो उसमें तकरीबन सारे खिलाड़ियों का योगदान रहता है. हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है जब अंबाती रायुडू ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु और विराट कोहली पर निशाना साधा है. इससे पहले भी वह आरसीबी और विराट कोहली को आड़े हाथों लेते रहे हैं.

‘आप महज चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर और अपने आक्रामक खेल से…’

चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु प्लेऑफ में पहुंची थी. इसके बाद अंबाती रायुडू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि आप महज चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर और अपने आक्रामक खेल से आईपीएल टाइटल नहीं जीत सकते. सोशल मीडिया पर अंबाती रायुडू का पोस्ट खूब वायरल हुआ था. साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट्स कर खूब प्रतिक्रिया दी थी. बताते चलें कि फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु को एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. इस हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु का सीजन समाप्त हो गया.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.