Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Punjab Lok Sabha Election 2024: सुनील जाखड़ का बड़ा दावा, ‘पंजाब में इस बार BJP के लिए नतीजे उम्मीद से…’

Punjab Lok Sabha Chunav 2024: पंजाब बीजेपी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल से गठबंधन न करने का फैसला पीएम नरेंद्र मोदी का था, जो एक बड़ा निर्णय था. लेकिन, ये फैसला एकदम सही था

Punjab Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में पंजाब की 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग होनी है. उससे पहले सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से चुनावी प्रचार में जुटी हुई हैं. इसी बीच पंजाब बीजेपी के अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि 2024 का चुनाव तो ट्रेलर मात्र है. लेकिन, इससे 2027 के विधानसभा चुनावों का रास्ता साफ दिखाई दे रहा है. सुनील जाखड़ ने कहा कि नतीजे इस बार उम्मीद से ज्यादा अच्छे आएंगे. क्योंकि, आम आदमी पार्टी लोगों की आकांक्षाओं पर खरी नहीं उतरी है.

वहीं जब सुनील जाखड़ से सवाल पूछा गया कि वे पहली बार अकाली दल से अलग होकर चुनाव लड़ रहे हैं, क्या इससे दोनों पार्टियों को नुकसान हो रहा है? इसपर सुनील जाखड़ ने कहा कि गठबंधन न करने का फैसला पीएम मोदी का था, जो एक बड़ा निर्णय था. लेकिन, ये निर्णय एकदम सही था. क्योंकि, पंजाब के लोग 2027 में बीजेपी को सत्ता को लाएंगे. सुनील जाखड़ ने ये बातें दैनिक जागरण को दिए एक इंटरव्यू में कही.

वहीं बाहरी प्रत्याशियों को टिकट देने पर सुनील जाखड़ ने कहा कि अकाली दल के साथ गठबंधन में होने पर पार्टी अपना प्रसार नहीं कर सकी थी. क्योंकि, प्रकाश सिंह बादल को लोग राजनीति का बरगद समझते थे और बरगद अपने नीचे कुछ नहीं होने देता. ऐसा उन्होंने बीजेपी के साथ किया था. लेकिन, जब हमने अकाली दल से अलग होकर अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया तो या तो 94 सीटों पर लीडरशिप पैदा करने का इंतजार करना या फिर दूसरी पार्टियों की लीडरशिप में पांव पसारने का तो हमारी तरफ से दूसरा विकल्प चुना गया.

पंजाब में राम मंदिर का क्या पड़ेगा असर?
राम मंदिर बनने का पंजाब में बीजेपी को कितना फायदा मिलेगा. इसको लेकर जब सुनील जाखड़ से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि राम मंदिर आस्था का मुद्दा है. राम मंदिर से पीएम मोदी की पहचान एक सशक्त नेता के रूप में हुई है. राम मंदिर बनाना एक बड़ा फैसला था.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.