Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

‘Shah Rukh Khan की तबीयत बिगड़ने पर परेशान हुईं मलाइका अरोड़ा, हीटस्ट्रोक से बचने के लिए फैंस को दिए टिप्स

Malaika Arora On Shahrukh Khan Heatstroke: बीते दिनों गर्मी के कारण शाहरुख खान की तबीयत बहुत खराब हो गई थी. ऐसे में मलाइका अरोड़ा ने गर्मी से बचने के टिप्स दिए हैं.

बीते दिनों अहमदाबाद में ज्यादा गर्मी होने के कारण आईपीएल मैच के बाद शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ गई थी. अभिनेता डीहाईड्रेशन के कारण अस्पताल में भर्ती रहे थे. शाहरुख को ऐसे हाल में देखने के बाद उनके फैंस का चेहरा उतर गया था. हालांकि अब शाहरुख ठीक हैं और वापस मुंबई आ गए हैं. इसी बीच मलाइका अरोड़ा एक इवेंट में पहुंचीं जहां वह पर्यावरण के बारे में बातें कर रही थीं. इस दौरान मलाइका ने हीटस्ट्रोक से बचने के टिप्स भी दे डाले. 

अहमदाबाद में हुए आईपीएल मैच के बाद केकेआर फाइनल में पहुंच गई है. जिसके बाद शाहरुख खान ने जश्न मनाया. लेकिन यह जश्न ज्यादा देर तक नहीं रहा, क्योंकि इसके बाद अभिनेता की तबीयत नासाज हो गई. हालांकि अब वह ठीक हैं. इसी बीच मलाइका अरोड़ा से एक इवेंट के दौरान शाहरुख खान की तबीयत के बारे में पूछा गया तो उनसे गर्मी से बचने के लिए सुझाव मांगे गए. एक्ट्रेस ने फैंस को कई सुझाव दे डाले.

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टेंट बॉलीवुड से कहा, यही वजह है कि मैं कहती रहती हूं, हमें अपने पर्यावरण के प्रति सचेत और जागरूक रहना होगा। यही एकमात्र तरीका है जिससे पर्यावरण आपको वापस प्यार करेगा। लेकिन गर्मी बहुत ज्यादा पड़ रही है, इसलिए आप बहुत कुछ नहीं कर सकते हैं. इसके लिए उपाय यही है कि हाइड्रेटेड रहें, खूब पानी पिएं, ठंडे, आरामदायक कपड़े पहनें, सनस्क्रीन का उपयोग करें, छाता ले जाने का प्रयास करें. ये मेरे सुझाव हैं जो मैं दे सकती हूं.

बता  दें कि भले ही मलाइका अरोड़ा फिल्में नहीं कर रही हैं, लेकिन वह अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान देती हैं. एक्ट्रेस फिटनेस फ्रीक हैं और एक्सरसाइज व योगा करते हुए वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उनको अक्सर जिम के बाहर भी स्पॉट किया जाता है. 

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.