Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Shah Rukh Khan Health Update: शाहरुख खान की तबीयत में सुधार, मैनेजर Pooja Dadlani ने बताया कैसी है हालत

Shah Rukh Khan Health Update: IPL टीम KKR के को-ओनर शाहरुख खान बुधवार को गर्मी नहीं सह पाए. डिहाइड्रेशन के बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. मैनेजर पूजा ददलानी ने उनका हेल्थ अपडेट दिया है.

Shah Rukh Khan Health Update: सुपरस्टार शाहरुख खान दूसरे दिन भी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज नहीं हुए हैं. उनकी मैनेजर पूजा ददलानी ने उनका हेल्थ अपडेट देते हुए बताया है कि वो अब ठीक हैं.

किंग खान की मैनेजर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उनकी तबीयत का हाल बताया है. पूजा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करते हुए लिखा- ‘मिस्टर खान के फैंस और वेल विशर्स को बता दूं कि वो अब ठीक हैं. आपके प्यार, आपकी दुआओं और आपकी फिक्र के लिए बहुत शुक्रिया.’

डीहाइड्रेशन के चलते बिगड़ी तबीयत
बता दें कि कल यानी 22 मई, 2024 को शाहरुख खान की हीटस्ट्रोक के चलते तबीयत बिगड़ गई थी और डीहाइड्रेशन के चलते उन्हें अहमदाबाद के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. वे करीब दोपहर 1 बजे शहर के केडी अस्पताल में भर्ती हुए थे, जिसके बाद शाम तक पत्नी गौरी खान भी हॉस्पिटल पहुंची थीं.

 जूही  चावला ने भी दिया था हेल्थ अपडेट
एक्ट्रेस जूही खान भी अपने पति जय मेहता के साथ शाहरुख खान का हाल जानने हॉस्पिटल गई थीं. न्यूज18 से बात करते हुए एक्ट्रेस ने किंग खान का हेल्थ अपडेट भी दिया था. उन्होंने कहा था, ‘शाहरुख की तबीयत कल रात ठीक नहीं थी लेकिन उनकी देखभाल की जा रही है और आज शाम वह काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं. ईश्वर की मर्जी हुई तो वह जल्द ही उठ खड़े होंगे और वीकेंट में स्टैंड में टीम को चीयर-अप करेंगे, जब हम फाइनल खेलेंगे.’

अपनी आईपीएल टीम को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचे थे किंग खान
21 मई, 2024 को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल क्वालिफायर 1 का मैच खेला गया था. ऐसे में शाहरुख खान अपनी आईपीएल टीम केकेआर को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में मौजूद थे. उन्हें बेटे अबराम और बेटी सुहाना खान के साथ स्टेडियम में टीम की हौसला अफजाई करते देखा गया था.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.