Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Bengal Violence: चुनाव से पहले बंगाल में फिर बवाल, नंदीग्राम में BJP कार्यकर्ता की मौत, पार्टी ने TMC के खिलाफ खोला मोर्चा

West Bengal Poll Violence: टीएमसी ने हिंसा में किसी भी तरह का हाथ होने से इनकार किया है. पार्टी का कहना है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं की अंदरूनी कलह की वजह से झड़प हुई है.

BJP Protest in Bengal: पश्चिम बंगाल में 25 मई को छठे चरण के मतदान से पहले एक बार फिर हिंसा हुई है. राज्य के नंदीग्राम में बीजेपी-टीएमसी वर्कर्स के बीच हिंसा की खबर सामने आई है. बीजेपी ने दावा किया है कि बुधवार (22 मई) रात नंदीग्राम में पार्टी के कार्यकर्ताओं पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के वर्कर्स ने हमला किया. इसे लेकर बीजेपी ने गुरुवार (23 मई) को नंदीग्राम में विरोध मार्च निकाला है. टीएमसी ने हमले के आरोपों से इनकार कर दिया है.

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी ने बताया कि नंदीग्राम में हुई हिंसा में घायल एक कार्यकर्ता की मौत हो गई है, जबकि बाकी के लोग अस्पताल में भर्ती हैं. हालांकि, टीएमसी ने हिंसा से किसी भी तरह का हाथ होने से इनकार किया है. पार्टी का कहना है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच अंतर्कलह चल रही थी, जिसकी वजह से वे खुद ही एक-दूसरे से भिड़ गए. पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा को देखते हुए यहां कई चरणों में चुनाव करवाए जा रहे हैं.

नंदीग्राम में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ब्लॉक की सड़क

बीजेपी कार्यकर्ताओं पर धारदार हथियारों से हमला किए जाने की जानकारी सामने आई है. पार्टी इस हमले को लेकर सड़क पर उतर चुकी है और नंदीग्राम में कई जगहों पर सड़कों को ब्लॉक कर दिया गया है. बीजेपी ने नंदीग्राम में बंद भी बुलाया है. शहर के पुलिस स्टेशन के बाहर भी प्रदर्शन किया जा रहा है. नंदीग्राम तामलुक लोकसभा सीट के तहत आता है, जहां 25 मई को वोटिंग होने वाली है. वोटिंग से पहले हुई हिंसा का असर चुनाव पर भी दिख सकता है.

ममता ने दी थी नंदीग्राम में मिली हार का बदला लेने की धमकी: अमित मालवीय

बीजेपी नेता और पश्चिम बंगाल के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने नंदीग्राम में हुई हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा है कि ममता ने नंदीग्राम में मिली हार का बदला लेने की धमकी दी थी. वह 2021 विधानसभा चुनाव का जिक्र कर रहे थे. मालवीय ने एक पोस्ट में कहा, “16 मई, 2024 को ममता बनर्जी ने हल्दिया में एक रैली में धमकी देते हुए कहा कि वह नंदीग्राम में मिली हार का बदला लेंगी. उन्हें बीजेपी के सुवेंदु अधिकारी से हार मिली, लेकिन फिर भी शर्मनाक तरीके से मुख्यमंत्री बन गईं.”

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.