Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Lok Sabha Elections: ‘शाहजहां शेख जैसे गुंडे असम में होते तो कर देता हिसाब’, बोले CM हिमंत बिस्व सरमा

Lok Sabha Elections: जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम हिमंत ने इंडिया अलायंस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि टीएमसी-लेफ्ट-कांग्रेस ने यह सुनिश्चित किया है कि बंगाल तुष्टीकरण की राजनीति में सिमट जाए.

Lok Sabha Elections 2024: पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में मंगलवार (21 मई) को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने मथुरापुर में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम हिमंत ने कहा कि मैं जब बंगाल आया तो मैं सबसे पहले संदेशखाली गया, वहां माताओं-बहनों ने जो बताया वह सुनकर दिल व्यथित हो गया. उन्होंने कहा, “वहां माताओं-बहनों पर अत्याचार हो रहा है, यह सब शाहजहां शेख जैसे गुंडे करते हैं, लेकिन ममता दीदी ने कोई कार्रवाई नहीं की.”

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम हिमंत बिस्व सरमा ने कहा कि अगर शाहजहां शेख जैसे गुंडे असम में होते तो मैं 10 मिनट में उसका हिसाब कर देता. उन्होंने कहा कि मैं ममता दीदी को कहना चाहता हूं कि अगर वे शाहजहां पर कार्रवाई नहीं कर सकती तो शाहजहां शेख को मुझे सौंप दें, मैं उसे असम ले जाऊंगा और वहां उसका हिसाब कर दूंगा.

TMC-लेफ्ट-कांग्रेस ने ठाना बंगाल तुष्टीकरण की राजनीति में सिमट जाए

मथुरापुर लोकसभा सीट की जनता को संबोधित करते हुए सीएम हिमंत बिस्व सरमा ने इंडिया अलायंस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि टीएमसी-लेफ्ट-कांग्रेस ने यह सुनिश्चित किया है कि बंगाल संकीर्ण तुष्टीकरण की राजनीति में सिमट जाए और अपने विकास से जुड़े लक्ष्यों को कभी हासिल न कर सके. सीएम हिमंत ने कहा कि बीजेपी इसको बदल देगी.

बंगाल में हमें 25-30 सीटें मिलेंगी

इसके साथ ही सीएम हिमंत बिस्व सरमा ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान कहा कि बंगाल में हमें 25-30 सीटें मिलेंगी. उन्होंने कहा कि बंगाल की हवा बदल चुकी है, अब बंगाल ‘मोदीमय’ हो गया है. इसके साथ ही सीएम हिमंत ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अभी जेल से बाहर आए हैं और अभी उन्हें फिर जेल जाना है, उनकी दिमागी हालत ठीक नहीं है. इसलिए हमें उनकी बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.