Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

फिर वाराणसी आ रहे हैं पीएम नरेंद्र मोदी, बीते एक हफ्ते में है काशी का दूसरा दौरा

PM Modi Varanasi Visit: काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने एबीपी लाइव से बातचीत में प्रधानमंत्री मोदी के काशी दौरे को लेकर बताया कि पीएम मोदी 21 मई को एक बार फिर काशी के दौरे पर पहुंच रहे हैं.

UP News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर काशी के दौरे पर पहुंच रहे हैं. बीते एक हफ्ते में उनका यह दूसरा वाराणसी दौरा है. इससे पहले पीएम मोदी काशी में रोड शो करने के बाद नामांकन दाखिल करने के लिए पहुंचे थे और अब 21 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर होंगे. कल शाम काशी पहुंचने के बाद वाराणसी के संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में मातृशक्ति सम्मेलन कार्यक्रम में पीएम शामिल होंगे जहां 25 हजार महिलाओं को उनके द्वारा संबोधित किया जाएगा .

तकरीबन 19 से 20 घंटे काशी में रहेंगे पीएम

काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने एबीपी लाइव से बातचीत में प्रधानमंत्री मोदी के काशी दौरे को लेकर बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 मई को एक बार फिर काशी के दौरे पर पहुंच रहे हैं. वाराणसी में 1 जून को वोटिंग होगी और जनपद सहित काशी क्षेत्र की सीटों के प्रचार प्रसार के लिए पीएम मोदी का यह दौरा बेहद अहम माना जा रहा है. कल शाम काशी पहुंचने के बाद वह सबसे पहले वाराणसी के संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में मातृ शक्ति सम्मेलन कार्यक्रम में शामिल होंगे. जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा 25000 महिलाओं को संबोधित किया जाएगा.

इसके बाद वह वाराणसी के बरेका गेस्ट हाउस पहुंचकर रात्रि विश्राम करेंगे. अगले दिन पीएम के संभावित कार्यक्रम में काशी के प्रमुख धार्मिक स्थलों पर दर्शन पूजन भी शामिल रह सकता है. इसके बाद वह वाराणसी से कुशीनगर के लिए रवाना होंगे, इस पूरे कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तकरीबन 19 से 20 घंटे तक काशी में मौजूद रहेंगे.

एक हफ्ते में प्रधानमंत्री मोदी का यह दूसरा काशी दौरा

21 मई से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 मई को वाराणसी पहुंचे थे. जहां उन्होंने काशी हिंदू विश्वविद्यालय के मालवीय प्रतिमा से काशी विश्वनाथ धाम तक एक बड़ा रोड शो किया था. इसके बाद अगले दिन 14 मई को उन्होंने वाराणसी की लोकसभा सीट पर नामांकन दाखिल किया था. बीते एक हफ्ते में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह दूसरा काशी दौरा है. सातवें चरण में 1 जून को वाराणसी सहित पूर्वांचल की सीटों पर होने वाली वोटिंग को लेकर पीएम मोदी का यह काशी द्वारा बेहद अहम माना जा रहा है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.