Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Lok Sabha Elections 2024: वोटर्स थे नाराज तो अचानक पहुंच गए राहुल गांधी, लगे ‘जय श्री राम’ के नारे तो ऐसा था रिएक्शन

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए सोमवार (20, मई) को आठ राज्यों की 49 सीटों पर वोट डाले गए. इसमें यूपी की रायबरेली सीट भी शामिल हैं.

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण को लेकर सोमवार (20 मई) को मतदान हुआ. इस दौरान उत्तर प्रदेश की हॉट सीट रायबरेली पर एक गांव के लोगों ने मतदान का बहिष्कार किया. वोटिंग का बहिष्कार करने वाले मिल एरिया थाना क्षेत्र के मैनूपुर गांव के ग्रामीण थे. इन ग्रामीणों को वोट देने के लिए समझाने रायबरेली से कांग्रेस प्रत्याशी राहुल गांधी भी पहुंचे.

ग्रामीणों को समझाने पहुंचे राहुल गांधी के सामने जय श्री राम और हर हर महादेव के नारे लगाए गए. जैसे ही जय श्री राम और हर हर महादेव के नारे लगने शुरू हुए राहुल गांधी ग्रामीणों के सामने हाथ जोड़कर नमस्कार करते हुए निकल गए.

बीजेपी प्रत्याशी ने भी किया था ग्रामीणों को समझाने का प्रयास
इसके पहले बीजेपी प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह ने भी गांव पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने का असफल प्रयास किया था. बताया जा रहा है कि गांव में सड़क न बनने की वजह से ग्रामीण नाराज थे. राहुल गांधी ने ग्रामीणों को रोड बनवाने का आश्वासन दिया. राहुल गांधी के आश्वासन के बाद आधे ग्रामीणों ने अपने मत का प्रयोग करना शुरू कर दिया है, जबकि अभी आधे लोग ऐसे हैं जो ना अपने मत का प्रयोग कर रहे हैं और ना ही करेंगे जब तक उनकी समस्या का निदान नहीं हो जाता.

गांधी परिवार का गढ़ है रायबरेली
बता दें कि रायबरेली लोकसभा सीट पर पांचवें चरण में मतदान हो रहा है. ये सीट गांधी परिवार का गढ़ है. साल 2004 से अबतक सोनिया गांधी चुनाव जीतक संसद पहुंचती रहीं हैं. हालांकि, इस बार कांग्रेस ने सोनिया गांधी की जगह राहुल गांधी को यहां से उतारा है. उनके खिलाफ बीजेपी ने दिनेश प्रताप सिंह को टिकट दिया है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.