Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

MS Dhoni vs RCB Stats: बल्ले से गर्जने को तैयार हैं एमएस धोनी, RCB के खिलाफ दिखेगा पुराना जलवा

IPL 2024: दर्शक बेंगलुरु के खिलाफ एमएस धोनी की धमाकेदार पारी देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ एमएस धोनी के आंकड़े काफी शानदार हैं.

MS Dhoni vs RCB Stats: आईपीएल 2024 का 68वां मैच इस सीजन का धमाकेदार मैच माना जा रहा है, जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स आमने-सामने होंगी. यह मैच 18 मई को रॉयल चैलेंजर्स के होम ग्राउंड एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. ऐसे में दर्शक बेंगलुरु के खिलाफ एमएस धोनी की धमाकेदार पारी देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ एमएस धोनी के आंकड़े काफी शानदार हैं.

एमएस धोनी vs RCB
एमएस धोनी ने अपने आईपीएल करियर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 32 पारियां खेली हैं. इसमें उन्होंने 140.77 की स्ट्राइक रेट से 893 रन बनाए हैं. धोनी ने बेंगलुरु के खिलाफ चार अर्धशतक लगाए हैं. इसके साथ ही उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ 51 चौके और 46 छक्के लगाए हैं. एमएस धोनी का बेस्ट बैटिंग फिगर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ नाबाद 84 रन है. जो धोनी के आईपीएल करियर का बेस्ट बैटिंग फिगर है.

धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 28 पारियों में 4 अर्धशतक सहित 740 रन बनाए हैं, जबकि राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स का प्रतिनिधित्व करते हुए 4 पारियों में 99 रन बनाए हैं.

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में धोनी का प्रदर्शन
एमएस धोनी ने एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 11 पारियां खेली हैं. इन 11 पारियों में उन्होंने 180.54 की स्ट्राइक रेट से 464 रन बनाए हैं. इस स्टेडियम में एमएस धोनी ने पांच अर्धशतक लगाए हैं. इसके साथ ही उन्होंने इस स्टेडियम में अपने बल्ले से 35 चौके और 32 छक्के लगाए हैं. इस स्टेडियम में ही उनके आईपीएल करियर का बेस्ट बैटिंग स्कोर नाबाद 84 रन बना था.

एमएस धोनी का आईपीएल 2024 का प्रदर्शन
चेन्नई सुपर किंग्स के धाकड़ खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल 2024 में भले ही कुछ ही पारियां खेली हैं, लेकिन हर बार उन्होंने फिनिशर की भूमिका बखूबी निभाई है. घुटने की परेशानी के बावजूद विकेट के पीछे चट्टान की तरह खड़े धोनी ने इस सीजन कुछ आतिशी पारियों से सबको चौंका दिया है. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ विशाखापत्तनम में उन्होंने 16 गेंदों में नाबाद 37 रन बनाए तो वहीं मुंबई इंडियंस के खिलाफ 4 गेंदों में 20 रन, लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 9 गेंदों में 28 रन और गुजरात टाइटंस के खिलाफ भी 11 गेंदों में 26 रन की पारी खेली. लेकिन ज्यादातर मैचों में उन्हें बल्लेबाजी का ज्यादा मौका नहीं मिला.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.