Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

स्वाति मालीवाल के आरोपों को AAP ने किया खारिज, आतिशी बोलीं- ‘बीजेपी की साजिश का मोहरा हैं’

Swati Maliwal Case: आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल को लेकर पार्टी ने प्रतिक्रिया दी है. मालीवाल ने सीएम केजरीवाल के पीए रहे विभव कुमार पर मारपीट के आरोप लगाए हैं.

Swati Maliwal Case: आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के आरोपों को पार्टी ने सिरे से खारिज कर दिया है. दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने शुक्रवार (17 मई) को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मालीवाल बीजेपी की साजिश का मोहरा हैं.

मालीवाल ने सीएम केजरीवाल के पीए रहे विभव कुमार पर मारपीट के आरोप लगाए हैं. इन आरोपों पर आतिशी ने कहा, ”जब से अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली है. तब से बीजेपी बौखलाई हुई है और इसी के कारण बीजेपी ने साजिश रची. स्वाति मालीवाल को 13 मई को सुबह भेजा गया. स्वाति मालीवाल बीजेपी की साजिश का मोहरा हैं.”

‘सीएम पर आरोप लगाने का था इरादा’- आतिशी

आतिशी ने कहा, ”उनका इरादा था कि मुख्यमंत्री पर आरोप लगाया जाए. मुख्यमंत्री उस समय उपलब्ध नहीं थे. इसलिए वे बच गए. फिर उन्होंने विभव कुमार पर आरोप लगाया है. स्वाति मालीवाल कहती हैं कि उनकी बेरहमी से मार पिटाई हुई. उस पिटाई के बाद चोट लगी. उन्हें मारा गया. उन्होंने लिखा है कि उनका सर फट गया, उनके कपड़े फाडे़ गए लेकिन आज जो वीडियो आया है वह सच दिखाता है.”

उन्होंने कहा, ”स्वाति मालीवाल वीडियो में पुलिस को डरा रही हैं. विभव को धमका रही हैं, उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर रही हैं. ऊंचे आवाज में धमका रही हैं. वे इस बात का जिक्र नहीं करती हैं कि किसी ने उन्हें छूआ है. स्वाति मालीवाल के आरोप बिल्कुल निराधार हैं.”

‘मालीवाल को गेट पर ही रोका गया’

आतिशी ने कहा, ”विभव ने स्वाति मालीवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज की हैं. 13 मई की सुबह बिना किसी अप्वाइंटमेंट के सीएम आवास पर पहुंची. जब ऑफिस में क्रॉसचेक किया गया. उन्हें गेट पर रोका गया. उन्होंने गेट पर पुलिस को नौकरी खाने की धमकी दी. वे उन्हें सीएम रेजिडेंस के वेटिंग रूम में रखा गया. वेटिंग रूम में बैठने के कुछ देर बाद वह जोर जबरदस्ती कर के ड्रॉइंग रूम में बैठ गई और कहा कि सीएम को बुलाओ मुझे उनसे अभी मिलना है.”

उन्होंने आगे कहा, ”विभव कुमार ने कहा कि आज मुख्यमंत्री उपलब्ध नहीं हैं. उन्होंने घर में जाने की कोशिश की. स्वाति मालीवाल ने विभव को धक्का देने की कोशिश की. इस पूरे घटनाक्रम से एक चीज साबित होती है कि ये एक षड्यंत्र था. बीजेपी का षड्यंत्र था. स्वाति मालीवाल इस षड्यंत्र का चेहरा थीं.”

‘BJP एक नए झूठ के साथ…’- आतिशी

आतिशी ने कहा, ”3 दिन बाद बीजेपी एक नए झूठ के साथ स्वाति मालीवाल को सामने लेकर आई. जिस तरह से वे पुलिस और विभव को धमका रही हैं, उन्हें देखकर पता चल रहा है कि न वे दर्द से कराह रही है, ये बीजेपी के षड्यंत्र को साफ करता है.”

स्वाति मालीवाल के मुताबिक, उनके साथ विभव कुमार ने सीएम आवास पर 13 मई को मारपीट की. इस मामले में पुलिस ने 16 मई को एफआईआर दर्ज की और जांच के सिलसिले में पुलिस की एक टीम सीएम के आवास पर पहुंची.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.