Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Srikanth Box Office Collection Day 6: हफ्ते भर में बजट का आधा भी नहीं कमा सकी ‘श्रीकांत’, राजकुमार राव की फिल्म की हालत खराब!

Srikanth Box Office Collection Day 6: फिल्म ‘श्रीकांत’ 10 मई, 2024 को थिएटर्स में रिलीज हुई थी. फिल्म की शुरुआत थोड़ी धीमी थी लेकिन वीकेंड पर फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला.

Srikanth Box Office Collection Day 6: राजकुमार राव ‘श्रीकांत’ के जरिए काफी टाइम बाद पर्दे पर नजर आए हैं. उनकी फिल्म 10 मई, 2024 को थिएटर्स में रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की शुरुआत थोड़ी धीमी थी लेकिन वीकेंड पर फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला. ‘श्रीकांत’ को रिलीज हुए 6 दिन हो गए हैं और अब फिल्म की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर थमती नजर आ रही है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट पर नजर डालें तो ‘श्रीकांत’ ने पहले दिन 2.25 करोड़ से ओपनिंग ली थी. फिल्म को वीकेंड का फायदा हुए और फिल्म ने दूसरे दिन 4.2 करोड़ और तीसरे दिन 5.25 करोड़ रुपए का बिजनेस किया. वर्किंग डेज में ‘श्रीकांत’ का कलेक्शन कम हो गया और फिल्म ने चौथे दिन 1.65 करोड़ और पांचवें दिन 1.6 करोड़ रुपए कमाए.

बॉक्स ऑफिस पर धीमी हुई रफ्तार
अब ‘श्रीकांत’ के छठे दिन के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं और फिल्म का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर गिरता नजर आ रहा है. फिल्म ने अब तक 88 लाख रुपए कमाए थे. 6 दिनों के कलेक्शन के साथ राजकुमार राव की फिल्म सिर्फ 15.83 लाख रुपए कमा पाई है. ‘श्रीकांत’ का बजट 40 करोड़ रुपए है और फिल्म 6 दिनों में अपने बजट की आधी कमाई भी नहीं कर पाई है. ऐसे में फिल्म का बजट निकालना मुश्किल लग रहा है.

6 साल से हिट के लिए तरस रहे एक्टर
राजकुमार राव की आखिरी हिट फिल्म ‘स्त्री’ थी जो साल 2018 में पर्दे पर आई थी. 6 साल से एक्टर की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाब नहीं हुई है. ऐसे में अब ‘श्रीकांत’ का कलेक्शन भी डराने वाला है. वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव अब फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आएंगे. ये फिल्म 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

फिल्म की स्टारकास्ट
‘श्रीकांत’ विजुअली इंपेयरड बिजनेसमैन श्रीकांत बुल्ला की बायोपिक है. फिल्म में राजकुमार राव के अलावा अलाया फर्नीचरवाला, शरद केल्कर और ज्योतिका भी अहम किरदार में नजर आए हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.