Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Lok Sabha Election 2024: सपा के साथ जाने की तैयारी में राजा भैया! BJP से नहीं बनी बात

UP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के बीच उत्तर प्रदेश सियासी पारा हाई हो गया है. कुंडा विधायक राजा भैया की समर्थकों के साथ बैठक के बाद अब एक बार फिर कयासों का दौर शुरू हो गया है.

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के बीच कुंडा विधायक राजा भैया का रोल अहम होते जा रहा है. पहले कुंडा विधायक से बीजेपी ने समर्थन मांगा था. लेकिन मंगलवार को राजा भैया ने समर्थकों के साथ बैठक की और फिर किसी भी पार्टी को समर्थन नहीं देने का ऐलान किया. लेकिन अब सूत्रों की मानें तो राजा भैया की बात समाजवादी पार्टी के साथ बनती नजर आ रही है.
सूत्रों की मानें तो कुंडा विधायक राजा भैया का रोल पूर्वांचल की कौशांबी, प्रतापगढ़ और इलाहाबाद सीट पर काफी अहम होने जा रहा है. इस वजह से सपा ने राजा भैया से संपर्क साधा है. वहीं सूत्रों की मानें तो राजा भैया सपा का समर्थन भी कर सकते हैं. हालांकि इससे पहले राजा भैया ने मंगलवार को किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं करने का ऐलान किया था. यह ऐलान उन्होंने अपने समर्थकों के साथ बैठक करने के बाद किया था.
क्या बोले थे राजा भैया
गौरतलब है कि जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया और जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान किया था. राजा भैया ने बेंती राजभवन में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जिस दल के प्रत्याशी को आप कसौटी पर खरा पाते हों, उसको वोट दें.

उन्होंने अपील करते हुए कहा कि नोटा नहीं बल्कि वोट देने का विकल्प चुनें. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बालियान के साथ कौशांबी से भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर ने राजा भैया से मुलाकात करके उनका समर्थन मांगा था. वहीं, सपा प्रत्याशी पुष्पेंद्र सरोज ने भी राजा भैया से मुलाकात की थी.

बता दें कि बीजेपी ने कौशांबी से विनोद सोनकर को अपना प्रत्याशी बनाया है. जबकि सपा ने पुष्पेंद्र सरोज को कौशांबी सीट से अपना प्रत्याशी बनाया है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.