Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

नोएडा में CNG भरवा रहे युवक को दबंगों उतारा मौत के घाट, लाठी दंडों पीटकर की हत्या

Noida Crime News: नोएडा में लाइन तोड़कर एक युवक को सीएनजी भरवाने का विरोध करने पर दबंगों ने उसे डंडे से इतना पिटा की उसकी मौत हो गई. उसकी हत्या के बाद परिवार में कोहराम मच गया है.

Noida Murder News: नोएडा के एक सीएनजी स्टेशन पर मामूली कहासुनी में कुछ दबंगों ने एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी. CNG भरवा रहे मृतक अमन कसाना के सामने दबंगों ने अपनी गाड़ी लगा दी. जिसको लेकर कहासुनी हो गई. इसके बाद दबंगों ने लाठी दंडों से लैस लड़के बुलाए. जिसके बाद दबंगों ने उसे इतता पीटा कि उसकी जान ही चली गई. मृतक अमन कसाना अपने घर का इकलौता चिराग था. इकलौते बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.  

दबंग जब युवक को पीट रहे थे, तब बुआ के लड़के ने आरोपियों के सामने हाथ जोड़े कि उसे जाने दो, लेकिन दबंगों का दिल नहीं पसीजा और उसे इक कदर पीटा की उसकी मौत हो गई. पुलिस ने दबंगों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया है. ये घटना थाना ईकोटेक 3 क्षेत्र में हुई. 

युवक पर डंडे से किया वार 

पुलिस के मुताबिक थाना इकोटेक-3 क्षेत्र के अंतर्गत सीएनजी पंप, खेड़ा चौगानपुर पर अमन पुत्र राम कुमार अपनी कार में सीएनजी भरवाने के लिए आए थे. तभी उनका लाइन में लगने को लेकर अजय उर्फ अज्जू पुत्र संजय से विवाद हो गया, जिस पर अजय उर्फ अज्जू ने अपने मित्र अंकुश और ऋषभ के साथ मिलकर सीएनजी पंप के बाहर अमन के सिर पर डंडे से वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. अमन को घायल अवस्था में अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी मृत्यु हो गई.

मृतक के परिजनों की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर थाना ईकोटेक-3 पर तत्काल अभियोग रजिस्ट्रड करते हुए मात्र चार घंटे के अंदर मुकदमे में नामजद अभियुक्त अजय उर्फ अज्जू पुत्र संजय निवासी खैरपुर गुर्जर और उसके साथी ऋषभ पुत्र दिनेश निवासी खेड़ा चौगानपुर को गिरफ्तार कर लिया गया है. अभियुक्त अजय की कार को कब्जे में लेते हुए उसमें से आलाकत्ल डंडा जिसपर ब्लड लगा हुआ है, बरामद किया गया है. मृतक के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई. तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर प्रयास किए जा रहे हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.