Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Mumbai Rains: मुंबई में भारी बारिश और आंधी, विमान सेवा प्रभावित, होर्डिंग गिरने से 35 जख्मी, देखें वीडियो

Mumbai Rains News: मुंबई में बारिश और आंधी के कारण आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया तो वहीं परिवहन सेवाओं पर भी इसका असर हुआ है. मुंबई एयरपोर्ट पर उड़ानों के समय में बदलाव किया गया है.

Maharashtra News: मुंबई में भारी बारिश (Heavy Rain) और आंधी आई. इससे मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर विमान सेवा प्रभावित हुई हैं. कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें डाइवर्ट की गईं और समय में बदलाव किया गया है. मुंबई मेट्रो के भी ठप होने की खबर है. ठाणे जिले के बदलापुर और वांगानी इलाके भी तेज़ हवाओं की चपेट में आ गए हैं.

तेज हवा से खुद को बचाने के लिए लोग अपने-अपने घरों की ओऱ दौड़े. मुंबई के घाटकोपर इलाक़े में हाईवे किनारे की बड़ी होर्डिंग गिर गई. इस हादसे में 35 लोग घायल हो गए हैं.

तेज़ हवाओं के चलते काफ़ी नुक़सान
जगह जगह बिजली के तार टूटे
बड़े होर्डिंग धराशायी हो गए
मुंबई एयरपोर्ट सेवा ठप
रेलवे सेवा प्रभावित
ठाणे के नज़दीक सेंट्रल रेलवे लाइन पर ओवर हेड वायर टूटने से रेलवे सेवा प्रभावित
जगह जगह पेड़ गिरने और पानी जमा होने की सूचना
मेट्रो के वायर पर गिरा बैनर
बारिश और आंधी का असर परिवहन सेवाओं पर भी पड़ रहा है. टैक्सी, ऑटो और अन्य वाहन चालक भी रास्ते पर रुक गए हैं. जबकि मेट्रो के ओवरहेड वायर पर बैनर गिरने से मुंबई मेट्रो बाधित हो गई है. तूफान के कारण बैनर गिरने से घाटकोपर-वर्सोवो मेट्रो एयरपोर्ट रोड स्टेशन पर मेट्रो रुक गई है. वहीं, प्रशासन इस बैनर को हटाने की कोशिश कर रहा है. घाटकोपर से वर्सोवा रूट पर चलने वाली यह मेट्रो मौके पर ही रुक गई है. ऐसे में यात्री एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन पर ही फंस गए हैं.

उड़ानों के समय में बदलाव
इस बीच इस तूफान से हवाई सेवा भी प्रभावित हुई है और कुछ उड़ानों को डायवर्ट किया गया है. वहीं, कुछ उड़ानों के समय में बदलाव किया गया है. हालांकि कई लोग ऐसे भी हैं जो इस बारिश का आनंद ले रहे हैं और अपनी खुशी का भी इजहार कर रहे हैं. यहां शाम के वक्त ही अंधेरे जैसे हालात हो गए हैं. वहीं, ऐसी कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखे जा सकते हैं जिसमें धूल भरी आंधी चल रही है. इस बदले हुए मौसम पर लोग मीम्स बनाकर सोशल मीडियो पर पोस्ट कर रहे हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.