Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

Delhi: क्रिकेट मैच में भाई का झगड़ा सुलझाने पहुंचा युवक, दूसरे खिलाड़ियों ने बैट से पीट-पीटकर ली जान

दिल्ली के भरत नगर इलाके में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. वो क्रिकेट मैच के दौरान अपने भाई का झगड़ा सुलझाने पहुंचा था. इसी दौरान गुस्साए दूसरे … युवकों ने उसकी बैट से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी.

उत्तर पश्चिम दिल्ली में क्रिकेट मैच के दौरान अपने भाई और अन्य खिलाड़ियों के बीच हुई लड़ाई में बीच-बचाव करने की कोशिश करने पर 21 वर्षीय एक युवक की पीट पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं.  

पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार को भरत नगर इलाके में हुई. अंदरूनी चोटों की वजह से विशाल कुमार की मौत हो गई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि विशाल के परिवार में उनकी पत्नी और एक साल का बेटा है, जो प्रताप नगर इलाके में रहते हैं. उसका छोटा भाई और बहन पढ़ाई कर रहे हैं. वह सदर बाजार में एक कॉस्मेटिक सामान बनाने वाली फैक्ट्री में काम करता है. 

बैट से पीट-पीटकर ले ली युवक की जान 

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, विशाल का छोटा भाई कुणाल घर के पास क्रिकेट खेलने गया था. इसके बाद कुणाल और अन्य खिलाड़ियो के बीच हाथापाई हुई. कुणाल ने अपने भाई को ग्राउंड में बुलाया. जब वो मैदान में पहुंचा तो आरोपियों ने विशाल को कथित तौर पर क्रिकेट बैट से पीटा. जब उसे अस्पताल पहुंचाया गया तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और तीन आरोपियों की पहचान कर ली गई है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.