Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Arvind Kejriwal News: ‘मैंने पहले ही कहा था…’, CM अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने पर कल्पना सोरेन का बड़ा बयान

Arvind Kejriwal Bail: झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने अंतरिम बेल मिलने पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल को हार्दिक बधाई दी है.

Kalpana Soren on Arvind Kejriwal Bail: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने जमानत मिलने पर खुशी जताते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल और उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल को हार्दिक बधाई दी है. साथ ही केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने इंडिया गठबंधन की जीत का भी दावा किया है.

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, ”तानाशाही ताकतों को यह दिखाना है कि देश बाबा साहेब डॉ भीमराव आंबेडकर जी के संविधान के अनुसार ही चलेगा.

तानशाही ताकतों का किला ध्वस्त होना शुरू- कल्पना सोरेन

जेएमएम नेता कल्पना सोरेन ने आगे कहा, ”आज अंतरिम बेल मिलने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को हार्दिक बधाई और जोहार. उनकी संघर्ष की साथी सुनीता जी और परिवार के अन्य सदस्यों को भी हार्दिक बधाइयां. मैंने पहले ही कहा था तानशाही ताकतों का किला ध्वस्त होना शुरू हो गया है.

झारखण्ड झुकेगा नहीं, INDIA रुकेगा नहीं- कल्पना सोरेन

इसके साथ ही कल्पना सोरेन ने अप्रत्यक्ष रुप से केंद्र को चुनौती दी. उन्होंने कहा, ”मैं यह भी कह देना चाहती हूं कि अगर किसी को आदिवासी पसंद नहीं है, किसी को अगर आंख से आंख मिलाकर अपना हक मांगने वाला आदिवासी, दलित, पिछड़ा, अल्पसंख्यक अच्छा नहीं लग रहा है तो उन्हें अपनी आदत बदलनी होगी. झारखण्ड झुकेगा नहीं! INDIA रुकेगा नहीं!”

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली आबकारी नीति के मामले में शुक्रवार (10 मई) को सुप्रीम कोर्ट ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत दे दी है. ये जमानत 1 जून तक के लिए मिली है. इस दौरान वो लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार में हिस्सा ले सकेंगे. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि 2 जून को सीएम अरविंद केजरीवाल को सरेंडर करना होगा.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.