Monday, May 20, 2024
spot_img

Latest Posts

शैतान ही नहीं ओटीटी पर मौजूद हैं ये सुपरनेचुरैल हॉरर फिल्में, अभी करें बिंज वॉच

Horrer Movies On OTT: अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म शैतान हाल ही में सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर रिलीज हुई है. शैतान के अलावा ओटीटी पर कई और सुपरनैचुरल फिल्में हैं जिन्हें आप देख सकते हैं.

इस लिस्ट में राजकुमार राव की फिल्म से लेकर अनुष्का शर्मा तक की फिल्में शामिल हैं. ये फिल्में सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर रिलीज हुई हैं. इन फिल्मों को देख आपको डर का एहसास जरूर होगा. चलिए दिखाते हैं इसकी पूरी लिस्ट

अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ काला जादू पर आधारित है. ये फिल्म इतनी डरावनी हैं कि इसे आप अकेले बिल्कुल नहीं देख सकते हैं. 8 मार्च को रिलीज हुई ये फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्ल्किस पर मौजूद है.

राजकुुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ भी एक सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म है. इस फिल्म में डर के साथ ही कॉमेडी भी कूट-कूट कर भरी हुई है.

इस फिल्म की कहानी काफी मजेदार है. लेकिन कॉमेडी के साथ फिल्म को देखने के बाद भी आपको डर का एहसास होता है. ये फिल्म आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. जल्द ही इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी आने वाला है.

सुपरनैचुरल हॉरर फिल्मों की लिस्ट में एक और नाम शामिल है जो है ‘वश’. जैसा की इसके टाइटल से ही पता लग रहा है कि ये फिल्म किस बारे में है. इस फिल्म को देख आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं. ये फिल्म शिमारू मी पर उपलब्ध है.

अनुष्का शर्मा भी डर का एहसास करवा चुकी हैं. एक्ट्रेस की फिल्म ‘परी’ भी एक सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म है. इसे आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी ‘ भी इस लिस्ट में शामिल हैं. इस फिल्म में कियारा आडवानी भी नजर आई थीं. ये फिल्म सुपरनैचुरल एक्टिविटी पर बेस्ड थी. फिल्म को देख आपको डर का एहसास होना तय है. ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अवेलेबल है.

फिल्म ‘बुलबुल’ भी काफी डरावनी फिल्म है. इस फिल्म को आप अकेले बिल्कुल नहीं देख सकते हैं. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर मौजूद है. इस फिल्म में तृप्ति डिमरी नजर आई थीं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.