Monday, May 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Air India Express: 200 सीनियर क्रू मेंबर्स के छुट्टी पर जाने के बाद एयर इंडिया की 70 से ज्यादा फ्लाइट्स रद्द, आपने भी लिया है टिकट, तो जानिए क्या होगा

जिन यात्रियों की फ्लाइट रद्द हुई है, उन्हें पूरा रिफंड किया जाएगा। साथ ही यात्रियों को अपनी यात्रा री-शेड्यूल करने का विकल्प होगा।

 एयर इंडिया एक्सप्रेस के 200 सीनियर क्रू मेंबर अचानक बीमारी की छुट्टी पर चले गए हैं। इसके बाद 70 से ज्यादा फ्लाइट्स को रद्द करना पड़ा है। ये सभी कर्मचारी AIX कनेक्ट (एयर इंडिया एक्सप्रेस के साथ एयरएशिया इंडिया) के विलय पर टाटा प्रबंधन के फैसले के खिलाफ हैं।

एयर इंडिया की लखनऊ बेंगलुरु उड़ान निरस्त

देशभर में एयर इंडिया के सीनियर क्रू स्टाफ के अचानक छुट्टी पर चले जाने का असर लखनऊ पर भी पड़ रहा है। चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के एयर इंडिया के दो विमान अचानक निरस्त हो गए।

एयर इंडिया की बेंगलुरु लखनऊ उड़ान आईएक्स 2472 को निरस्त कर दिया गया है। इसके अलावा आईएक्स 1428 लखनऊ बेंगलुरु उड़ान भी निरस्त हो गई है। वहीं, दूसरी ओर इंडिगो की 6ई 5081 दिल्ली लखनऊ और 6ई 453 हैदराबाद लखनऊ उड़ान भी निरस्त है।

कंपनी के प्रवक्ता ने माना है कि क्रू मेंबर्स के अचानक छुट्टी पर जाने के कारण यह स्थिति बनी है। यात्री एयरपोर्ट जाने से पहले अपनी फ्लाइट की स्थिति पता कर लें।

कंपनी के मुताबिक, जिन यात्रियों की फ्लाइट रद्द हुई है, उन्हें पूरा रिफंड किया जाएगा। साथ ही यात्रियों को अपनी यात्रा री-शेड्यूल करने का विकल्प होगा।

कंपनी के एक अधिकारी ने बताया कि क्रू मेंबर्स और मैनेजमेंट के बीच एक हफ्ते से इस मुद्दे पर तनाव था, लेकिन बीती रात स्थिति बिगड़ गई। केबिन क्रू विलय प्रक्रिया के दौरान एयरलाइन के कथित कुप्रबंधन का विरोध कर रहे हैं। इसके कारण बड़ी संख्या में कर्मचारियों की नौकरियां जाने की आशंका है।

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.