Monday, May 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Watch: BCCI के नाम से घबराए नितीश राणा, कोच चंद्रकांत पंडित के साथ बातचीत की सीक्रेट फुटेज लीक!

Kolkata Knight Riders: इस सीजन KKR के तेज गेंदबाज हर्षित राणा सुर्खियों में हैं. BCCI उन पर दो बार जुर्माना लगा चुकी है. राणा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह BCCI पर तंज कसते नजर आ रहे हैं.

Harshit Rana said Don’t talk to BCCI: कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज हर्षित राणा ने आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स पर जीत के बाद बीसीसीआई को लेकर एक मजेदार कटाक्ष किया. राणा को पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मयंक अग्रवाल को आउट करने के बाद विदाई देने के लिए 50 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना लगाया गया था. इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ एक और घटना के बाद उन्हें एक मैच के लिए निलंबित कर दिया गया था और 100 प्रतिशत मैच फीस का जुर्माना लगाया गया था, जिसे आईपीएल ने “आचार संहिता का उल्लंघन” माना था.

लेकिन राणा एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल हर्षित राणा को एक वीडियो में BCCI पर तंज करते देखा गया. अब वो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

राणा ने कसा BCCI पर तंज
लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम कोलकाता नाईट राइडर्स मैच के बाद, खराब मौसम के कारण लखनऊ से कोलकाता जाने वाली KKR की चार्टर्ड उड़ान को गुवाहाटी की ओर मोड़ना पड़ा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, हर्षित को हेड कोच चंद्रकांत पंडित के साथ आईपीएल 2024 में अपने बाकी मैचों के बारे में बातचीत करते देखा जा सकता है.

हर्षित राणा: “एक काम करते हैं, प्रैक्टिस कर लेते हैं, एक सेशन यहाँ कर लेते हैं.”

चंद्रकांत पंडित: “एक सेशन यहाँ कर लेते हैं. फिर मैच भी यहीं खेल लेते हैं. एक लास्ट में जो मैच है हमारा.”

हर्षित राणा: “19 को मैच है. कल परसों ही खेलके खत्म कर लेते हैं. तो 19 को नहीं आना पड़ेगा.”

चंद्रकांत पंडित: “मैं देखता हूँ. बात करनी पड़ेगी बीसीसीआई के साथ.”

हर्षित राणा: “बीसीसीआई से तो बात करो ही मत.”

आईपीएल 2024 में हर्षित राणा का प्रदर्शन
हर्षित राणा आईपीएल 2024 में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उनकी गेंदबाजी में काफी धार देखने को मिल रही है. हर्षित राणा ने इस सीजन में अब तक 9 मैच खेले हैं. इन 9 मैचों में उन्होंने 9.56 की इकोनॉमी से 298 रन देकर 14 विकेट लिए हैं. हर्षित राणा फिलहाल पर्पल कैप की रेस में 8वें नंबर पर हैं.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.