Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

PM Modi Odisha Rally: ‘घर जाकर टीवी देखना, नोटों के पहाड़ मिल रहे’, झारखंड के कैश कांड पर क्या बोले पीएम मोदी

झारखंड में ईडी ने सोमवार को मंत्री आलमगीर आलम के PA के नौकर के घर पर रेड डाली. इस दौरान 20 करोड़ से ज्यादा कैश मिला है. पीएम मोदी ने ओडिशा में ईडी की रेड का जिक्र करते हुए INDIA गठबंधन पर निशाना साधा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के नबरंगपुर से INDIA गठबंधन पर बड़ा हमला बोला. पीएम मोदी ने झारखंड सरकार में मंत्री आलमगीर आलम के निजी सचिव के नौकर के घर पर ईडी छापों में मिले कैश का जिक्र किया. पीएम मोदी ने जनसभा में मौजूद लोगों से कहा, जब आप यहां से घर जाओगे, टीवी पर देखना. पड़ोस में झारखंड में नोटों के पहाड़ मिल रहे हैं. लोगों का चोरी किया माल पकड़ रहा है मोदी. इसलिए ये लोग (INDIA गठबंधन के नेता) मोदी को गाली दे रहे हैं.

पीएम मोदी ने पूछा, इन लोगों की गाली खाकर भी मुझे ये काम करना चाहिए या नहीं? मुझे आपकी पाई पाई बचानी चाहिए कि नहीं बचानी चाहिए? एक पाई भी किसी को खाने नहीं दूंगा. जो खाएगा वो जेल जाकर के खाना खाएगा. इसलिए मोदी ने जनधन खातों,आधार और मोबाइल की ऐसी त्रिशक्ति बनाई कि लोगों का पैसा लूटना बंद हो गया.

प्रधानमंत्री ने कहा, 40 साल पहले, एक प्रधानमंत्री ओडिशा आए थे, उन्होंने कहा था कि मैं दिल्ली से एक रुपया भेजता हूं, गरीब तक सिर्फ 15 पैसा पहुंचता है. यानी 100 में से 85 पैसा पंजा लूट लेता था. आपने इस गरीब मां के बेटे को मौका दिया, तब मैंने कहा मैं एक रुपया भेजूंगा और एक पाई भी किसी को खाने नहीं दूंगा और जो खाएगा वो जेल की रोटी चबाएगा.

छत्तीसगढ़ में आदिवासी सीएम का किया जिक्र

पीएम मोदी ने कहा, आपके पड़ोस में ही छत्तीसगढ़ है, वहां 15 साल भाजपा की सरकार रही, हाल ही में प्रदेश की जनता ने फिर से भाजपा को भारी बहुमत से चुन लिया. आज छत्तीसगढ़ की सरकार को एक आदिवासी बेटा चला रहा है. भाजपा, छत्तीसगढ़ को संवार रही है.

बीजेडी पर साधा निशाना

पीएम ने कहा, BJD 25 साल में आपकी मुश्किलें कम नहीं कर पाई है. एक बार भाजपा को मौका देकर देखिए, पांच साल में हम ओडिशा को नंबर वन बना देंगे. भाजपा आपकी हर समस्या का समाधान करेगी. भाजपा के लिए आपका कल्याण ही सर्वोपरि है.

झारखंड में ईडी ने की बड़ी कार्रवाई

प्रवर्तन निदेशालय ने सोमवार को झारखंड के रांची में कई ठिकानों पर छापेमारी की. इस दौरान ईडी को 20 करोड़ रुपये कैश मिला है. ये कैश झारखंड सरकार में मंत्री आलमगीर आलम के निजी सचिव के नौकर के घर मिला है. इतना ही नहीं नौकर संजीव लाल के यहां अधिकारियों के ट्रांसफर पोस्टिंग से जुड़े दस्तावेज भी मिले हैं. ईडी की रेड में संजीव लाल के नौकर के यहां नोटों के ढेर मिले हैं. अभी तक 20 करोड़ रुपये की गिनती हो चुकी है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.