Monday, May 20, 2024
spot_img

Latest Posts

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में सेंध, माइक पर दे रहे थे भाषण तभी हुआ ऐसा

MP Lok Sabha Chunav 2024: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में सेंध का मामला सामने आया है. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस मामले में कार्रवाई की बात कह रही है.

MP Lok Sabha Chunav 2024: मध्य प्रदेश में तीसरे चरण के मतदान से पहले चुनाव प्रचार चरम पर है. विदिशा से बीजेपी प्रत्याशी व पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी बड़े जोर शोर से चुनाव प्रचार में जुटे है. शनिवार को बीजेपी प्रत्याशी एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे तो एक युवक ने उनका माइक छीनने का प्रयास किया. जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

शिवराज सिंह चौहान का माइक छीनने की कोशिश’
वायरल वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि एक युवक मंच पर पूर्व सीएम का माइक छीनने की कोशिश कर रहा है और इससे पहले कि वह अपनी योजना में सफल हो पाता, सुरक्षाकर्मी उसे पकड़ लेते हैं और दूर ले जाते हैं. जिसके बाद शिवराज सिंह चौहान यह कहते हुए सुना जा सकता है, कोई बात नहीं. हालांकि इस पूरे घटनाक्रम पर उन्होंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया और जनता से वोट डालने की अपील करते नजर आए. बता दें कि विदिशा सीट पर 7 मई को मतदान है.

वायरल वीडियो पर क्या बोली पुलिस?
वहीं कोतवाली पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर मनोज दुबे ने कहा कि उन्हें भी सोशल मीडिया के माध्यम से घटना के बारे में पता चला है. विदिशा के माधव नगर इलाके में हुई इस घटना के बारे में हम जानकारी जुटा रहे हैं. आरोपी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि युवक को अभी पुलिस को नहीं सौंपा गया है.

पूर्व सीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना
विदिशा बीजेपी प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले जब चुनाव आते थे कांग्रेस के नेता अपने क्षेत्रों में जगह-जगह शिलान्यास करते थे. लेकिन चुनाव जीतने के बाद सब भूल जाते थे. लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया मैंने मुख्यमंत्री रहते हुए क्षेत्र के लिए सभी विकास के कार्य किए. बीजेपी के शासनकाल में ही बड़े-बड़े बांधों का निर्माण करवाया गया है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.