Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

Watch: स्टार्क ने मुंबई इंडियंस की उधेड़ी बखिया, देखें कैसे घातक गेंदबाजी से उखाड़े स्टम्प्स

Mitchell Starc KKR vs MI: स्टार्क ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ ईशान किशन और टिम डेविड जैसे अहम प्लेयर्स के विकेट झटके. उन्होंने कुल चार विकेट झटके.

Mitchell Starc KKR vs MI: कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ घातक गेंदबाजी की. उन्होंने 33 रन देकर 4 विकेट झटके. स्टार्क ने मुंबई को पारी के दूसरे ओवर में ही झटका दे दिया था. उन्होंने ईशान किशन को शिकार बनाया था. दिलचस्प बात यह है कि आखिरी विकेट भी स्टार्क ने लिया. उन्होंने कोएत्जी को आउट किया. आईपीएल ने स्टार्क की बॉलिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

दरअसल मुंबई के लिए ईशान और रोहित शर्मा ओपनिंग करने आए. इस दौरान पारी का दूसरा ओवर स्टार्क लेकर आए. उन्होंने ओवर की चौथी गेंद पर ईशान को आउट कर दिया. वे 7 गेंदों में 13 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद स्टार्क ने टिम डेविड को शिकार बनाया. डेविड 24 रनों के निजी स्कोर पर आउट हुए. स्टार्क ने पीयूष चावला को जीरो पर आउट किया. वहीं गेराल्ड कोएत्जी 8 रन बनाकर आउट हुए.

स्टार्क ने मुंबई के खिलाफ 3.5 ओवरों में 33 रन देकर 4 विकेट झटके. कोलकाता के लिए वरुण चक्रवर्ती और सुनील नरेन ने भी अच्छी बॉलिंग की. इन दोनों ही गेंदबाजों ने 2-2 विकेट लिए. आंद्रे रसेल को भी 2 विकेट हाथ लगे. कोलकाता ने पहले बैटिंग करते हुए 169 रन बनाए थे. इसके जवाब में मुंबई की टीम 145 रन ही बना सकी.

कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीत के बाद 14 पॉइंट्स हासिल कर लिए हैं. वह पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है. टीम ने 10 मैच खेले हैं और 7 में जीत दर्ज की है. राजस्थान रॉयल्स टॉप पर है. उसके पास 16 पॉइंट्स हैं. मुंबई की बात करें तो वह नौवें नंबर पर है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर सबसे निचले स्थान पर है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.