Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस के हवालात से चोरी का आरोपी फरार, एक दिन बाद कहां से हुआ गिरफ्तार?

Crime News: दिल्ली पुलिस के अधिकारी के मुताबिक राजौरी गार्डन थाना पुलिस के हवालात से फरार शख्स को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था. उसकी फरारी के बाद पुलिस थाना पुलिस सकते में थी. 

Delhi Crime News: दिल्ली के राजौरी गार्डन (Rajouri Garden ) थाने में चोरी के एक मामले में गिरफ्तार व्यक्ति हवालात की सलाखें तोड़कर पुलिस (Delhi Police) हिरासत से फरार हो गया. दिल्ली पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है. दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दीपक आरडीएक्स (Deepak RDX) को बाद में उसी इलाके से पकड़ लिया गया.त्र

दिल्ली पुलिस अधिकारी के अनुसार दीपक को पिछले सप्ताह चोरी के एक मामले में गिरफ्तार कर राजौरी गार्डन थाने के समीप ‘स्पेशल स्टाफ ऑफिस’ की अस्थायी हवालात में रखा गया था. अधिकारी ने बताया कि उसके (दीपक) हिरासत से फरार होने के बाद पुलिसकर्मियों ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को तुरंत इसकी सूचना दी.

दीपक आरडीएक्स के फरार होते ही पुलिस के बाद से पुलिस उसने फिर से अपने कब्जे में लेने की कोशिश में जुटी थी. पुलिस को अपने प्रयासों में सफलता ​भी मिली. पुलिस को दीपक को अगले ही दिन उसी इलाके से गिरफ्तार कर लिया.

IPC की इस धारा में मुकदमा दर्ज

दिल्ली पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ राजौरी गार्डन थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 224 (किसी व्यक्ति द्वारा उसकी कानूनी गिरफ्तारी में बाधा डालना) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

तिहाड़ में कैदी की हत्या

दिल्ली में अपराधियों द्वारा पुलिस को चकमा देने का सिलसिला जारी है. बदमाशों और गैंगस्टर्स के हौसले इतने बुलंद हैं कि वो थानों के हवालात को छोड़िए, अतिसंवेदनशील तिहाड़ जेल में हत्या की वारदात को अंजाम देने से नहीं चूकते. एक दिन पहले ही तिहाड़ जेल में एक कैदी की मौत का मामला सामने आया था.

सूत्रों से मुताबिक जेल में दो गुटों में झड़प के बाद एक कैदी की मौत हो गई. यह घटना शुक्रवार करीब 3 बजे जेल नंबर-3 की है. कैदियों के बीच मनमुटाव इतना बढ़ गया कि मारपीट तक पहुंच गई जेल प्रशासन को अलार्म बजाना पड़ा. इस घटना में एक सेवादार कैदी की मौत हो गई. 

तिहाड़ जेल में जिस कैदी की मौत हुई है, उसका नाम दीपक बताया जा रहा है. इसकी उम्र 29 साल बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक मृतक हत्या के केस में सजा काट रहा था. अब्दुल बशीर नाम के दूसरे कैदी ने हमला किया था.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.