Monday, May 20, 2024
spot_img

Latest Posts

The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग, जल्द आएगा दूसरा सीजन

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो ‘ ने दर्शकों को एंटरटेनमेंट की फुल डोज दी है. इस शो में अब तक कईं बड़े सितारों ने शिरकत की है. लेकिन अब खबर आ रही है कि ये शो बंद होने जा रहा है. आखिर क्या है इसकी वजह?

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो ‘ नए फ्लेवर के साथ नए एड्रेस पर यानी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दो महीने पहले शुरू हुआ था. हमेशा की तरह कपिल और उनकी टीम दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. वर्ल्डवाइड इस कॉमेडी शो को लोगों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. लेकिन अब इस शो से जुड़ी शॉकिंग खबर आ रही है.

जी हां कपिल शर्मा के सभी फैंस के लिए एक झटके वाली खबर है. दरअसल कॉमेडियन का 192 देशों में स्ट्रीम हो रहा पॉपुलर शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो प्रीमियर के दो महीने में ही बंद होने जा रहा है. शो को आखिरी एपिसोड इस शनिवार को टेलीकास्ट होगा.

गुरुवार को, शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के सेट से रैपअप की तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में एक केक के साथ कैप्शन में लिखा गया था. “सीज़न ख़त्म,”

बाद में पिंकविला से बात करते हुए अर्चना ने कंफर्म भी कर दिया कि ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ ऑफ-एयर हो रहा है. उन्होंने कहा “हां, हमने टीजीआईकेएस के सीज़न एक की शूटिंग पूरी कर ली है. हमने कल सीज़न का आखिरी एपिसोड शूट किया.” उन्होंने कहा, “सेट पर बहुत मज़ा और जश्न थायशो में अब तक का सफर काफी शानदार रहा है. यह एक शानदार जर्नी थी और हमने सेट पर कुछ अमेजिंग टाइम स्पेंड किया.”

वहीं ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के दो महीने में बंद होने की खबर से हर कोई हैरान है. ऐसा पहली बार है जब कपिल शर्मा का शो इतनी जल्दी बंद हो रहा है.

हालांकि अब शो के कलाकार कीकू शारदा ने खुलास किया है कि आखिर क्यों ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ को बंद किया जा रहा है. कीकू ने कहा कि ये टेंपरेरी रैपअप है. न्यूज 18 से बातचीत में कीकू ने कहा, “हमने 13 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. हमने बस पहले सीजन का रैपअप किया है. इसका दूसरा सीजन जल्द आएगा.”

उन्होंने कहा कि दोनो सीजन के बीच ज्यादा गैप नहीं होगा. टीवी पर शो ज्यादा लंबा चलता था लेकिन अब फॉर्मेट बदल गया है. हम जल्द ही लौटेंगे. ये रैप जैसा साउंड इसलिए कर रहा है क्योंकि हमने इसे ऐसा दिखाया है. लेकिन ये टेंपरेरी है.

कीकू ने कंफर्म किया जल्द ही शो फिर नए अंदाज के साथ लौटेगा.

द ग्रेट इंडियन कपिल शो का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर 30 मार्च, 2024 को हुआ, जिसमें रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी मेहमान थे.

दूसरे एपिसोड में एक्टर-कॉमेडियन ने क्रिकेटर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर का स्वागत किया.

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म अमर सिंह चमकीला को प्रमोट करने के लिए शो के तीसरे एपिसोड में शामिल हुए. उनके साथ उनकी फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली भी शामिल हुए  थे.

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म अमर सिंह चमकीला को प्रमोट करने के लिए शो के तीसरे एपिसोड में शामिल हुए. उनके साथ उनकी फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली भी शामिल हुए थे.

कपिल के शो के चौथे एपिसोड में कौशल ब्रदर्स यानी विक्की और सनी कौशल ने अपने बचपन की यादें ताजा कीं और सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया था

वहीं पांचवें एपिसोड में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान 10 साल बाद कपिल के शो में शिरकत की थी और अपनी लाइफ के कई राज का खुलासा भी किया था.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.