Monday, May 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Himachal Politics: बीजेपी के पूर्व विधायक किशोरी लाल कांग्रेस में शामिल, टिकट कटने से थे नाराज

Himachal Elections: बीजेपी के पूर्व विधायक किशोरी लाल कांग्रेस में शामिल हो गए. मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि किशोरी लाल के कांग्रेस में शामिल होने से कांग्रेस पार्टी को मजबूती मिलेगी.

Himachal Lok Sabha Elections 2024: भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक किशोरी लाल कांग्रेस में शामिल हो गए. शिमला स्थित मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के आधिकारिक आवास ओक ओवर पहुंचकर किशोरी लाल ने कांग्रेस का दामन थाम लिया. किशोरी लाल साल 2017 में भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर चुनाव जीते थे.

साल 2022 में बीजेपी ने उनके टिकट काटी और उनकी जगह लोकेंद्र कुमार को टिकट दी. टिकट काटे जाने के बाद भी किशोरी लाल ने आजाद प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ा था. किशोरी लाल को पार्टी से बगावत करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने निष्कासित भी कर दिया था.

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि किशोरी लाल ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया है. इससे आनी के इलाके में कांग्रेस पार्टी को मजबूती मिलेगी. इस दौरान मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने भारतीय जनता पार्टी से मंडी में प्रत्याशी कंगना रनौत और पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर भी निशाना साधा.

मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस फ़िल्म का डायरेक्टर ही फ्लॉप हीरोइन कितनी भी सुपरस्टार हो, उस फिल्म का फ्लॉप होना तय है. क्योंकि, कंगना रनौत की स्क्रिप्ट बीजेपी की है और डायरेक्शन जयराम ठाकुर पर स्टोरी पिटी हुई है. कंगना मेहनत कर सुपर स्टार बनी हैं, यह अच्छी बात है. लेकिन, आपदा में उन्होंने हिमाचल प्रदेश का कोई सहयोग नहीं किया.

वहीं कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए पूर्व विधायक किशोरी लाल ने कहा कि वे मंडी संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह की जीत के लिए पूरी मेहनत करेंगे. उन्होंने दावा किया कि वह आने विधानसभा क्षेत्र से विक्रमादित्य सिंह को 20 हजार वोट की लीड दिलवाएंगे. किशोरी लाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की कार्यप्रणाली से बहुत कार्य करता परेशान हो चुके हैं.ऐसे में आने वाले वक्त में वह भी कांग्रेस का दामन थामेंगे.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.