Friday, September 20, 2024
spot_img

Latest Posts

‘खुश हूं कि टी20 विश्व कप में मेरे लोकसभा क्षेत्र…’, संजू सैमसन के सेलेक्शन पर कांग्रेस नेता का दिलचस्प बयान

Sanju Samson: विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन के टी20 वर्ल्ड कप टीम में चुने जाने पर कांग्रेस के सीनियर नेता का रिएक्शन खूब वायरल हो रहा है.

Shashi Tharoor on Sanju Samson: BCCI ने 2024 टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का एलान कर दिया है. क्रिकेट का यह महाकुंभ अगले महीने जून में वेस्टइंडीज और यूएसए में खेला जाना है. भारतीय टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को भी शामिल किया गया है. सैमसन के रिएक्शन पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने दिलचस्प बयान दिया है.

2024 टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में संजू सैमसन के चयन से खुश कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा है कि केरल में उनके लोकसभा क्षेत्र तिरूवनंतपुरम का यह विकेटकीपर बल्लेबाज चयन का हकदार था. भारत ने जून में वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम का एलान किया. सैमसन को ऋषभ पंत के साथ दूसरे विकेटकीपर के तौर पर चुना गया है.

शशि थरूर ने एक्स पर लिखा, बीसीसीआई चयनकर्ताओं को टी20 विश्व कप के लिए शानदार टीम चुनने पर बधाई. खुश हूं कि मेरे लोकसभा क्षेत्र की क्रिकेट विश्व कप में नुमाइंदगी होगी, चूंकि संजू सैमसन को टीम में चुना गया. यह टीम खिताब जीतेगी.

बता दें कि पिछले साल वनडे विश्व कप टीम में सैमसन को नहीं चुने जाने पर थरूर ने काफी आलोचना की थी. सैमसन ने इस साल राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करते हुए आईपीएल में नौ मैचों में 385 रन बनाये हैं. वह विस्फोटक बल्लेबाजी कर रहे हैं और लगातार मैच फिनिश कर रहे हैं.

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत के मुकाबला
भारत को टूर्नामेंट के ग्रुप ए में रखा गया है. भारत का पहला मैच 5 जून को आयरलैंड से है. इसके बाद दूसरा मैच 9 जून को पाकिस्तान के खिलाफ होना है. तीसरा मैच 12 जून को अमेरिका के खिलाफ है और भारत का आखिरी ग्रुप मैच 15 जून को कनाडा के खिलाफ है.

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम
टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप कप्तान), यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रित बुमरा, मो. सिराज.

रिजर्व: शुबमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और अवेश खान.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.