Monday, May 20, 2024
spot_img

Latest Posts

Heeramandi Release Time: नेटफ्लिक्स पर इतने बजे देख सकते हैं संजय लीला भंसाली की सीरीज ‘हीरामंडी’

Heeramandi Release Time: संयज लीला भंसाली की रॉयल वेब सीरीज हीरामंडी देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं. तो चलिए जानते हैं कि आखिर यह कितने बजे रिलीज होगी.

Heeramandi Release Time: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है. करीब 15 साल से इस विषय पर फिल्म बनाने को तैयार भंसाली की यह इच्छा 1 मई को हीरामंडी की रिलीज के साथ पूरी हो जाएगी. भंसाली तवायफों की जिंदगी पर आधारित इस कहानी को दर्शकों के सामने वेब सीरीज के जरिए लेकर आए हैं. यह बात तो सभी जानते हैं कि सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है, तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर यह कितने बजे रिलीज होगी. 

मल्टीस्टारर वेब सीरीज
हीरामंडी में दर्शक मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल आदि सितारे एकसाथ नजर आने वाले हैं. सबसे पहले सीरीज का पोस्टर इसके बाद कास्ट का लुक रिवील किया गया था. जिसमें सभी अदाकाराएं रजवाड़े अवतार में नजर आ रही थीं. संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाजार देखने के लिए फैंस बहुत उत्साहित हैं. लोग मल्टीस्टारर कहानी और हीरामंडी का आलीशान सेट भी देखने के लिए बेताब हैं.

इतने बजे होगी रिलीज
1 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली सीरीज के लिए अलग-अलग अटकलें लगाई जा रही हैं. फिल्मी बीट के अनुसार यह सीरीज दोपहर 1.30 बजे के आसपास रिलीज की जाएगी. ऐसे में दर्शकों को अब कल दोपहर का इंतजार है. बता दें कि हीरामंडी के सभी गाने फैंस को बहुत पसंद आ रहे हैं. इसी बीच बीते दिन फिल्म का नया गाना आजादी रिलीज कर दिया गया है, जो कि सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

कैसा है गाना ‘आजादी’
हीरामंडी के इस गाने का नाम आजादी है. इसमें सभी अभिनेत्रियां हाथों में मशाल लिए आजादी के लिए गाना गाती हुई नजर आ रही हैं. संजय लीला भंसाली ने हमेशा की तरह इसमें भी शानदार कॉस्ट्यूम्स, भव्य सेट और जबरदस्त स्टाइल दिखाया है, जो कि लोगों को पसंद आ रहा है. गाने को अर्चना गोरे, प्रगति जोशी, आरोही, अदिति पॉल, तरन्नुम और अदिति प्रभुदेसाई ने गाया है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.