Tuesday, September 17, 2024
spot_img

Latest Posts

Lok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव के लोकसभा चुनाव लड़ने पर सस्पेंस खत्म, इस सीट से कल करेंगे नामांकन

Akhilesh Yadav Nomination Kannauj Seat: समाजवादी पार्टी की तरफ से पहले कन्नौज सीट से तेज प्रताप यादव को प्रत्याशी बनाया गया था लेकिन अब कन्नौज सीट से तेज प्रताप नहीं अखिलेश यादव ही चुनाव लड़ेंगे.

UP Lok Sabha Election 2024: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के कन्नौज लोकसभा से चुनाव लड़ने की अटकलें लगातार जारी हैं. इसी बीच अब समाजवादी पार्टी ने अखिलेश यादव के लोकसभा चुनाव लड़ने पर सस्पेंस खत्म कर दिया है. सपा ने एक्स पर पोस्ट कर साफ कर दिया है कि अखिलेश यादव कन्नौज से ही चुनाव लड़ेंगे और वह कल गुरुवार (24 अप्रैल) को नामांकन करेंगे.

सपा ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा-“माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी कल अपराह्न 12 बजे कन्नौज लोकसभा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल करेंगे.” समाजवादी पार्टी की तरफ से पहले इस सीट से तेज प्रताप यादव को प्रत्याशी बनाया गया था लेकिन अब कन्नौज सीट से तेज प्रताप नहीं अखिलेश यादव ही चुनाव लड़ेंगे. अखिलेश यादव के कन्नौज से चुनाव पर सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

चौथे चरण में डाले जाएंगे वोट
अखिलेश यादव किस सीट से चुनाव लड़ेगें इस पर अटकलों का बाजार गर्म था. बुधवार शाम समाजवादी पार्टी की तरफ से इन अटकलों पर विराम लगा दिया गया है. कन्नौज लोकसभा सीट से अखिलेश यादव का सीधा मुकाबला बीजेपी के मौजूदा सांसद सुब्रत पाठक से है. बीजेपी ने सुब्रत पाठक को चुनाव मैदान में उतारा है. तो वहीं बहुजन समाज पार्टी की तरफ से इमरान बिन जफर को चुनाव मैदान में उतारा गया है. आपको बता दें कि कन्नौज लोकसभा सीट के लिए चौथे चरण में 13 मई को वोट डाले जाने हैं. बीजेपी और बसपा इस सीट पर पहले ही प्रत्याशी घोषित कर चुकी है. अखिलेश यादव के कन्नौज से चुनाव लड़ने की घोषणा के कन्नौज का सियासी पारा बढ़ा दिया है. हालांकि अखिलेश यादव के कन्नौज से चुनाव लड़ने की चर्चाएं काफी समय से चल रही थी. जिस पर बुधवार को विराम लग गया.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.