Thursday, September 19, 2024
spot_img

Latest Posts

सौरभ-आतिशी का दावा, ‘CM केजरीवाल को दी जा रही धीमी मौत’, वीरेंद्र सचदेवा बोले- AAP नेताओं ने बोला झूठ

Arvind Kejriwal News: वीरेंद्र सचदेवा के बयानों के उलट दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज का आरोप है कि दिल्ली के सीएम को मारने की साजिश रची जा रही है. ईडी ने अदालत में गलत बयान दिया. 

Virendra Sachdeva Reaction ON Delhi CM: दिल्ली भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी नेताओं के बीच जारी सियासी घमासान जारी है. इस बीच सीएम अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, “तिहाड़ जेल से जो रिपोर्ट सामने आई है वह चौंकाने वाली है. आप (AAP) नेता बार-बार कहते हैं कि केजरीवाल को धीमी मौत दी जा रही है. जेल प्रशासन की रिपोर्ट के अुनसार वे इंसुलिन ले ही नहीं रहे थे.”

वीरेंद्र सचदेवा के मुताबिक, “सीएम अरविंद केजरीवाल खुद कह रहे हैं कि तेलंगाना के डॉक्टर की सलाह के बाद वे इंसुलिन नहीं, एक ओरल टैबलेट ले रहे हैं जो उन्हें दी जा रही है. अब सौरभ भारद्वाज, संजय सिंह और आतिशी को झूठ बोलना बंद करना चाहिए. अरविंद केजरीवाल की जमानत के लिए इन लोगों ने देश की जनता से झूठ बोला है.”

कल क्या कहा था सौरभ भारद्वाज ने

आम आदमी पार्टी सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने शनिवार को कहा था कि जेल प्रशासन सीएम को बढ़ती की इंसुलिन की सुई तक देने को तैयार नहीं है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं कि मुझे इंसुलिन का इंजेक्शन चाहिए. दूसरी तरफ जेल प्रशासन, एलजी और बीजेपी वाले कहते रहे कि उन्हें सुई नहीं देनी है. बीजेपी के इस रवैये से साफ है कि वो सीएम के खिलाफ एक बड़ा षडयंत्र कर रहे हैं. जेल में उनकी धीरे-धीरे हत्या हो रही है. रविवार को उन्होंने तिहाड़ जेल प्रशासन की ओर से एम्स प्रशासन को ​जारी एक पत्र के आधार पर दावा किया है कि उनके पास डायबिटीज एक्सपर्ट है ही नहीं. जबकि पिछले 20 दिनों से सीएम इंसुलिन की सुई देने की मांग कर रहे हैं. 

आतिशी का दावा 

शनिवार (20 अप्रैल) को आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने बीजेपी और ईडी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ‘हत्या’ करने की साजिश रचने का आरोप लगाया था. उनका यह बयान तब आया जब ईडी ने एक स्थानीय अदालत को बताया कि विधायक मेडिकल जमानत पाने के लिए डायबिटीज को बढ़ाने वाला खाना खा रहे हैं. सीएम के हेल्थ कंडीशन को लेकर ईडी ने अदालत में झूठ बोला है.

Latest Posts

spot_imgspot_img

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.